जल्द ही साथ नजर आएंगे दीपिका पादुकोण-राजकुमार राव

1 min


बॉलीवुड के न्यूटन यानि राजकुमार राव और पद्मावती यानी दीपिका पादुकोण को जबसे एक इवेंट के दौरान साथ देखा गया है, तबसे दोनों को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। दोनों के एकसाथ दिखने के बाद से इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही ये दोनों एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं। हाल ही राजकुमार राव ने भी दीपिका के साथ काम करने को लेकर एक बड़ी बात कही है।

दीपिका की तारीफ में कहे ये शब्द

वैसे देखा जाए तो इन दिनों पूरी फिल्म इंडस्ट्री ही दीपिका की एक्टिंग की तारीफ कर रही है। हाल ही में जब राजकुमार राव और दीपिका पादुकोण एक इवेंट में पहुंचे। इस दौरान मीडिया के सामने बातचीत में राजकुमार ने दीपिका की बहुत तारीफ की। उन्होंने कहा कि,’दीपिका जैसी शानदार हिरोइन पूरे देश में नहीं है’।

जल्द ही आएगा मौका

इस मौके पर जब राजकुमार राव से पूछा गया कि, क्या वो भी दीपिका के साथ काम करना चाहते हैं..? इस सावल का जवाब देते हुए राजकुमार ने कहा, ‘हम दोनों ही एक साथ काम करना चाहते हैं। इस बारे में हम एक दूसरे से बात भी कर चुके हैं’। उन्होंने कहा, ‘हम दोनों जरूर एक साथ काम करेंगे और उम्मीद है कि ये मौका जल्द ही आएगा’।

राजकुमार की इस बात से तो उनके फैंस के मन में दोनों की जोड़ी को देखने की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है। आपको बता दें कि हाल ही में राजकुमार राव की आने वाली फिल्म ‘ओमर्टा’ का ट्रेलर सामने आया है। इस फिल्म में राजकुमार एक आतंकवादी का किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म आतंकवादी अहमद ओमर सईद शेख की कहानी पर आधारित है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Sangya Singh