‘ओमेर्टा’ के लिए जमकर मेहनत कर रहे राजकुमार राव

1 min


राजकुमार राव उन बहुमुखी अभिनेताओं में से एक हैं, जो अपने किरदार को निभाने से पहले उसके लिए कड़ी तैयारी करतें हैं। शाहिद, सिटीलाइडट और अलीगढ़ इन समीक्षकों और दर्शकों द्वारा सराही गई तीन फिल्मों पर एक साथ काम करने के बाद फिल्ममेकर हंसल मेहता और राजकुमार राव फिर एक बार अगली फिल्म ‘ओमेर्टा’ के लिए एक साथ आयें हैं। यह फिल्म आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख पर आधारित हैं।

फिल्म के शूटिंग के दौरान एक दृश्य को वास्तविकता से निभाने के लिए राजकुमार ने अपने सह-कलाकार को उन्हें सच में पीटने के लिए कहाँ। राजकुमार बताते हैं, “ फिल्म में एक सीन हैं, जहाँ पुलिस ओमार को हिरासत में लेती हैं। और मैं, इस दृश्य में उल्टा लटका हुआ था। एक्शन क्रू और कलाकारों द्वारा मेरी जमकर पिटाई होना जरूरी था। तो मैंने उन्हें वास्तविक में मुझे पीटने के लिए कहाँ।“

वह आगे बतातें हैं, “ यह जरूरी था, की वह दृश्य में सत्यता दिखें। मुझे वह दर्द महसूस करना जरूरी था। क्योंकी वह दर्द ओमार को मजबूत बनाता हैं। मैं बिलकुल डरा हुआ नहीं था।“ गौरतलब हैं, की पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश आतंकवादी ओमार शेख ने वॉल स्ट्रीट जर्नल रिपोर्टर डैनियल पर्ल की 2002 में हत्या की थी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये