अब 4 मई को रिलीज होगी राजकुमार राव की ‘ओमर्टा’

1 min


राजकुमार राव अभिनीत ओमर्टा, जो 20 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, अब 4 मई को रिलीज होगी. निर्माताओं ने इस बारे में चुप्पी बनाए रखी थी, लेकिन अंततः रिलीज की नई तारीख के कारण का खुलासा कर दिया है।

निर्देशक हंसल मेहता कहते हैं, हम जानते थे कि फिल्म का सेंसर बोर्ड से पास होना आसान नहीं रहेगा, क्योंकि फिल्म में हिंसा और कठोर भाषा का एक बड़ा हिस्सा है। हम उसमें कट नहीं चाहते थे. कट होने से फिल्म का मूल खत्म हो जाता, इसलिए हमें इंतजार करना पड़ा. सेंसर बोर्ड के चीफ और रिवाइजिंग कमेटी के सदस्यों ने इस बात को समझा कि कुछ दृश्यों को नहीं हटाया जा सकता, क्योंकि दर्शकों के लिए यह समझना आवश्यक है कि एक आतंकवादी का दिमाग कैसे काम करता है. इसलिए हमने प्रतीक्षा की और यही कारण है कि अब 4 मई को ओमर्टा को रिलीज करने का निर्णय लिया गया है।

निर्माता नाहिद खान ने कहा, टीम फिल्म के लिए सीबीएफसी मंजूरी का इंतजार कर रही थी. हम 4 मई को ओमर्टा के रिलीज की घोषणा से खुश है। हम जानते हैं कि दर्शक उत्सुकता से फिल्म की प्रतीक्षा कर रहे हैं. अब सिर्फ दो सप्ताह का इंतजार है. इस देरी का तब कोई अर्थ नहीं, जब हमने फिल्म की आत्मा को जिन्दा रखने में कामयाबी पाई है।

वास्तविक कहानी पर आधारित है ओमर्टा

ओमर्टा हमारे समय के सबसे खतरनाक आतंकवादियों में से एक की भयानक वास्तविक कहानी है. पाकिस्तान और अफगानिस्तान को रिक्रिएट करते हुए, लंदन और भारत के ऑरोजिनल लोकेशन पर शूट ओमर्टा पाकिस्तान प्रायोजित आतंक के असली और वर्तमान खतरे को उजागर करती है. 9/11 हमला, मुंबई आतंकवादी हमला, अमेरिकी पत्रकार डेनियल पर्ल की क्रूर हत्या सहित हाल के इतिहास में कुछ सबसे ख़तरनाक आतंकवादी हमलों के ईर्द-गिर्द बनी ये फिल्म एक दुष्ट (एविल) मन की यात्रा की कहानी कहती है. इस फिल्म को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2017 में बेहतरीन समीक्षा मिली. इसके बाद, बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2017 में समापन फिल्म के तौर पर इसकी सफल स्क्रीनिंग हुई. स्विस एंटरटेनमेंट और कर्मा मीडिया की प्रस्तुती, नाहिद खान द्वारा निर्मित और हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, ओमर्टा में मुख्य भूमिका राजकुमार राव ने निभाई है. ये फिल्म 4 मई 2018 को रिलीज हो रही है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये