राजकुमार ने घुटने के बल खड़े होकर शाहरुख़ की फिल्म जीरो का प्रमोशन किया

1 min


शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जीरो’ कल रिलीज़ होने जा रही है, ऐसे में फिल्म का प्रमोशन तीनो जमकर कर रहे है। बॉलीवुड में उनके करीबी दोस्त भी फिल्म को प्रमोट करने में पीछे नहीं है। सोशल मीडिया के आने से प्रमोशन करना और भी आसान हो गया है, लेकिन कुछ सितारे किसी खास दोस्त की फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक कदम आगे भी बढ़ जाते हैं। ऐसा ही कुछ किया अभिनेता राजकुमार राव ने अपने डायरेक्टर दोस्त आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ के लिए।

आनंद के साथ खड़े राजकुमार लगातार अपने हाथ से ‘जीरो’ का सिंबल बनाए पोज़ दे रहे थे

बुधवार की शाम मुंबई में एक अवॉर्ड फंक्शन में आनंद एल राय के साथ राजकुमार राव पहुंचे। रेड कार्पेट में जब आनंद की तस्वीरें खींची जा रही थीं, तभी कुछ फटॉग्रफर्स ने राजकुमार राव और आनंद को साथ में तस्वीरें देने के लिए कहा। आनंद के साथ खड़े राजकुमार लगातार अपने हाथ से ‘जीरो’ का सिंबल बनाए पोज़ दे रहे थे, लेकिन कुछ तस्वीरें खींचने के बाद राजकुमार के दिमाग में आइडिया आया, कुछ ऐसा करने का जिसे देखकर आनंद भी हैरान रह गए।

राजकुमार आनंद के सामने घुटने के बल खड़े हो गए और बोले, मैं बउआ बन गया हूं। राजकुमार काफी देर तक आनंद के साथ घुटने के बल खड़े होकर पोज़ देते रहे। राजकुमार राव पिछले साल आनंद एल राय के प्रॉडक्शन में बनी फिल्म ‘न्यूटन’ में नजर आए थे, इस फिल्म के दौरान ही राजकुमार राव और आनंद की दोस्ती बहुत गहरी हो गई थी। ‘न्यूटन’ को ऑस्कर अवॉर्ड्स के लिए भी भारत की ओर से भेजी गई थी। खबर है कि आनंद फिर से राजकुमार के साथ एक फिल्म बनाने की तैयारी में हैं। आपको बता दें की फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये