राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर ने फिल्म ‘बधाई दो’ की शुरू की शूटिंग

1 min


राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म बधाई दो की शूटिंग शुरू हो चुकी है। भूमि ने सेट से कई तस्वीरें शेयर की है और इंस्टा स्टोरीज भी लगाई है।

राजकुमार राव और भूमि पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। दोनों मसूरी और देहरादून में फिल्म की शूटिंग कर रहें हैं।

भूमि ने फिल्म के सेट से तस्वीर शेयर की है । उन्होंने कोरोनो वायरस का टेस्ट करके प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए शूट स्टाट किया।

भूमि ने राजकुमार के साथ फिल्म के सेट से तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने एक कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखी- “शुरू हो गई है हमारी कहानी, जहां है दोनों राजा और रानी, शार्दुल और सुमि है एक दम प्यारे, यह दोनों है सिचुएशन के मारे, मिलेंगे हम आपसे जल्द, हो जायेगा तब सब क्लियर और तब हम कहेंगे #BadhaaiDo”

फिल्म ‘बधाई दो’ फ्रेंचाइजी की ये दूसरी फिल्म है। बधाई दो में आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा अभिनीत पहली फिल्म है, वहीं नई फिल्म में राजकुमार और भूमि फ्रेंचाइज़ी को आगे ले जाते हुए दिखाई देंगे। बधाई दो एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म है।

फिल्म में, राजकुमार दिल्ली में एक महिला थाने में एकमात्र पुरुष अधिकारी की भूमिका में हैं। भूमि पेडनेकर एक पुलिस अधिकारी और एक पीटी शिक्षक की भूमिका निभाएंगी। फिल्म का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने कर रहें हैं।

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये