इस साल दीवाली के बाद कैटरीना और विक्की कौशल की तरह शादी करने वाले है राजकुमार राव और पत्रलेखा

1 min


बॉलीवुड में जैसे इन दिनों शादियों की लहर दौड़ पड़ी है। रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की अटकलों के बिच अब एक और पावर कपल जल्द ही शादी करने वाले जोड़ों की लिस्ट में शामिल हो गए है।

जी हां हम बात कर रहे हैं राजकुमार राव और पत्रलेखा की। एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह कपल अगले महीने दिवाली के बाद नवंबर के दूसरे हफ्ते में शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे है। खबरों की माने तो जाहिर है, शादी इस साल 10 नवंबर से 12 नवंबर के बीच होगी।

जहां राजकुमार और पत्रलेखा की शादी के लिए तीन तारीखों की अफवाह उड़ाई जा रही है, वहीं यह भी बताया गया है कि यह कपल अपने करीबी दोस्तों को इस बारे में पहले ही सूचित कर चुके है। मीडिया रिपोर्टों ने यह भी बताया कि लगभग एक दशक से एक-दूसरे को डेट कर रहे इस जोड़े का एक करीबी समारोह होगा।

ऐसा लग रहा है कि यह लव कपल बॉलीवुड में ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग ट्रेंड को छोड़ने की योजना बना रहा है। हालांकि रिपोर्टों ने निश्चित रूप से प्रशंसकों को उत्साहित किया है, लेकिन आपको बतादे राजकुमार और पत्रलेखा ने अभी तक इस संबंध में आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

अभिनेता के वर्क फ्रंट की बात करे तो राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ 29 अक्टूबर को रिलीज हो गई है। इस फिल्म में परेश रावल और रत्ना पाठक भी अहम किरदार में हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं।

SHARE

Chhavi Sharma