चोट के बावजूद राजकुमार कर रहे प्रमोशन !

1 min


Kriti Kharbanda, Rajkumar Rao

एक पेशेवर अभिनेता होने के साथ ही, राजकुमार राव अपनी प्रतिबध्दताओं को पूरा करने के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में, फराह खान के लोकप्रिय रिएलिटी शो, ‘लिप सिंग बैटल’ के सेट पर राजकुमार घायल हो गए थे। और उनका पैर टूट गया था। लेकिन अपने पैर पर चोट आने के बावजूद राजकुमार अपनी आगामी परिवारिक मनोरंजक फिल्म ‘शादी मैं जरूर आना’ का प्रमोशन कर रहें हैं। विनोद बच्चन द्वारा निर्मित और रत्ना सिन्हा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कृति खरबंदा और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में नजर आनेवाले हैं।

एक सूत्रों के अनुसार, “पैर पर चोट आने के बाद राजकुमार राव की सर्जरी हुई हैं। और डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी हैं। लेकिन इस प्रतिभाशाली अभिनेता को ‘शादी में जरूर आना’ के प्रमोशन के लिए अपना पूरा समय देना चाहते हैं ! और चोट के बावजूद राजकुमार राव अपनी फिल्म ‘शादी मे ज़रूर आना’ के लिए डबिंग और इंटरव्यू भी कर रहे है!

राजकुमार राव कहते है, ” ‘मैं शादी में जरूर आना’ के लिए अपने कमिटमेंट से पीछे नहीं हटना चाहता! मैं इस फिल्म के लिए वह सबकुछ करूँगा जो मैं कर सकता हूं ! मैं अपने डॉक्टर की सलाह का पालन कर रहा हूं, लेकिन फिल्म के लिए जितना मैं कर सकता हूं उतना कर रहा हूं। “

Rajkumar Rao
Kriti Kharbanda, Rajkumar Rao
Kriti Kharbanda, Rajkumar Rao
Kriti Kharbanda, Rajkumar Rao

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये