दीपिका पादुकोण के अपोजिट इस फिल्म में नज़र आएंगे राजकुमार राव

1 min


बॉलीवुड ऐक्टर राजकुमार राव के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। राजकुमार राव जल्द ही बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ नज़र आने वाले हैं। खबर है कि, एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक फ़िल्म में दीपिका पादुकोण के अपोजिट राज कुमार राव नज़र आएंगे। आपको बता दें, कि इस फ़िल्म को दीपिका पादुकोण अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बना रही हैं और इसको मेघना गुलजार द्दारा निर्देशित किया जाएगा ।

फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं

हालांकि फ़िल्म का टाइटल अभी तक फ़ाइनल नहीं किया गया है लेकिन इस फ़िल्म को लेकर खबर है कि इस फ़िल्म के लिए लीड एक्टर की फाइनल हो गए हैं और वो कोई और नहीं बल्कि मल्टी टैलेंटेड एक्टर राजकुमार राव हैं, जो अपरम्परागत भूमिका करने के लिए जाने जाते हैं । दरअसल, दीपिका और मेघना इस फ़िल्म के लीड एक्टर के लिए किसी प्रतिभाशाली अभिनेता की तलाश कर रही थीं। इसलिए फ़िल्म में दीपिका के अपोजिट राजकुमार को एकदम परफ़ेक्ट समझा गया और फ़िल्म के लिए साइन किया गया है ।

फिल्म के लिए परफेक्ट हैं राजकुमार राव

हालांकि अभी तक ये साफ़ नहीं हो पाया है कि राजकुमार राव इस फ़िल्म में क्या रोल निभाएंगे लेकिन एक महत्वपूर्ण कहानी को पर्दे पर दिखाने के लिए राजकुमार और दीपिका की जोड़ी को एक साथ देखना वाकई दिलचस्प होगा । हाल ही में दीपिका ने निकेलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्ड्स 2018 में खुलासा किया कि, वह जल्द ही इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी । दीपिका ने कहा, “हम अगले साल की शुरूआत में फ़िल्म पर काम करना शुरू कर देंगे । मुझे लगता है कि ये एक ऐसी कहानी है जिसे बताया जाना आवश्यक है । यह बहुत महत्वपूर्ण कहानी है और एक दुखद सच्ची घटना है, उम्मीद है इससे लोग जागरूक होंगे ।”

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

आपको बता दें कि, साल 2005 में एक 32 वर्षीय दरिंदे ने लक्ष्मी पर तेजाब फेंक दिया था, जब वो नई दिल्ली बस स्टॉप पर बस का इंतजार कर रही थी, जिससे उनका पूरा चेहरा बुरी तरह जल गया था । लक्ष्मी उस वक्त मात्र 15 साल की थीं । हमलावर उसके परिवार को जानता था और लक्ष्मी से शादी करना चाहता था लेकिन लक्ष्मी ने स्पष्ट रूप से इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था । वर्तमान में लक्ष्मी एक एनजीओ चलाती हैं और तेजाब पीड़िताओं की मदद भी करती हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Sangya Singh