शादी के बाद रिसेप्शन में शाहरुख खान के गानों पर पत्रलेखा के साथ डांस करते नज़र आये राजकुमार राव

1 min


अपने विवाह समारोहों की सभी ख़बरों के बीच, राजकुमार राव और पत्रलेखा पति-पत्नी बन चुकें है। दोनों ने कल यानि 15 नवंबर की दोपहर को चंडीगढ़ में शादी कर ली हैं।

जी हां दोनों अब शादी के बंधन में बंध चुके है और उनकी शादी में फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों के साथ राजनेता भी शामिल हुए। जिनमें से प्रमुख थे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल। आपको बतादे म्युनिसिपल कारपोरेशन ऑफ़ गुरुग्राम (MCG), हरियाणा ने सितंबर 2017 में गुड़गांव चुनाव के लिए राजकुमार को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया था।

फिल्म हस्तियों में से एक फराह खान ने भी राजकुमार की शादी में खूब मस्ती की, राजकुमार राव की शादी से फराह खान ने कुछ तस्वीरे शेयर भी की थी जिसमे से एक में वह राजकुमार के तैयार होने में मदद करती भी नजर आई थी।

शादी समारोह में, जहां पत्रलेखा ने गहरे लाल रंग का लहंगा पहना था और राजकुमार ने हलके क्रीम कलर की शेरवानी के साथ गुलाबी रंग का स्टोल पहना हुआ था, इस जोड़े ने 15 नवंबर की शाम को ही मौजूद मेहमानों के लिए एक रिसेप्शन की मेजबानी भी की। रिसेप्शन के दौरान राजकुमार काले रंग के टक्सीडो में नज़र आये और पत्रलेखा ने रिसेप्शन के लिए एक सुंदर सुनहरे रंग की साड़ी पहनी। शाम को मेहमानों के मनोरंजन के लिए एक लाइव बैंड भी बुलाया गया था।

कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरों और वीडियो में, राजकुमार अपनी नवविवाहित दुल्हन पत्रलेखा के साथ शाहरुख खान के बैंड द्वारा लाइव बजाए जा रहे गानों पर डांस करते हुए भी दिखाई दिए। एक सूत्र का कहना है, “चूंकि राजकुमार शाहरुख के इतने बड़े फेन हैं, इसलिए उन्होंने उनके गाने पर परफॉर्म किया था, शादी में शाहरुख की फिल्मों के गाने बजाए गए थे। राजकुमार ने बैंड से शाहरुख खान की फिल्मों के अपने पसंदीदा गाने बजाने का अनुरोध किया था।” बाद में, बैंड से माइक लेते हुए, राजकुमार ने मंच पर कदम रखा और शाहरुख की फिल्मों के अपने कुछ पसंदीदा गाने गाने लगे।

पत्रलेखा बैंड के प्रदर्शन के शुरुआती कुछ क्षणों के लिए राजकुमार के साथ शामिल हुईं, और फिर जाकर अपने दोस्तों, हुमा कुरैशी और अदिति राव हैदरी के साथ अपने परिवार के सदस्यों के साथ बैठ गईं। जबकि राजकुमार खुद मंच के पास खड़े हो गए और जोश के साथ ‘दिल से रे’ गाने पर नाचने लगे।

सोमवार की शाम को, राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अपनी शादी से तस्वीरें साझा कीं और इसके साथ एक-दूसरे के लिए प्यार भरे नोट भी लिखे।

राजकुमार राव ने अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर लिखा, “आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद आज मैंने अपने सब कुछ (पत्रलेखा) से शादी कर ली, जो मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार हैं। आज मेरे लिए आपका (पत्रलेखा) का पति कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है। यहाँ हमेशा के लिए है।”

पत्रलेखा ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “मैंने आज अपने सब कुछ (राजकुमार) से शादी कर ली है; मेरा प्रेमी, क्राइम पार्टनर, मेरा परिवार, मेरी आत्मा… पिछले 11 वर्षों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई बात नहीं है! यहाँ हमारे लिए हमेशा के लिए है। यहाँ हमेशा के लिए… और उससे आगे के लिए है आज मेरे लिए आपकी पत्नी पत्रलेखा कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है।”

शादी के अन्य सभी दिनों की तरह, वेन्यू को फिर से सफेद टेबल, कुर्सियों और सफेद फूलों की सजावट के साथ सफेद रंग की थीम दी गई थी।

पत्रलेखा ने 2014 में ‘सिटीलाइट्स’ में राजकुमार राव के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। राजकुमार राव ने ‘लव, सेक्स और धोखा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी सफलता की भूमिका 2013 की फिल्म ‘काई पो चे!’ में थी। राजकुमार ने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों जैसे ‘सिटीलाइट्स’, ‘शाहिद’, ‘ओमेर्टा’, ‘अलीगढ़’ ‘स्त्री’ और ‘रूही’ में भी अभिनय किया है। शाहिद में उनकी भूमिका के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। उनकी हालिया फिल्में ‘हम दो हमारे दो’ थी।

SHARE

Chhavi Sharma