तेलुगु सुपरहिट फिल्म ‘हिट’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे राजकुमार राव, निभाएंगे पुलिस अफसर का किरदार

1 min


तेलुगू फिल्म हिट राजकुमार राव

सुपरहिट तेलुगू फिल्म ‘हिट’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे राजकुमार राव , फिल्म के डायरेक्टर ने कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव जल्द ही तेलुगु सुपरहिट फिल्म ‘हिट’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। ये एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में राज कुमार पुलिस अफसर का किरदार निभाएंगे।

फिल्म में पुलिस अफसर की जिंदगी के कई पहलू देखने को मिलेंगे। HIT (होमिसाइड इंटरवेंशन टीम) एक पुलिस अफसर की कहानी है जिसे एक लापता महिला को खोजना है। तेलुगु फिल्म ‘हिट’ का डायरेक्शन सैलेश कोलानू ने किया था, हिंदी रीमेक को भी वही डायरेक्ट करेंगे। प्रोड्यूसर दिल राजू इस फिल्म का निर्माण करेंगे। फिल्म अभी प्री- प्रोडक्शन में है और 2021 तक फ्लोर पर जाएगी।

फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं राजकुमार राव

इस फिल्म को लेकर राजकुमार राव काफी एक्साइटेड हैं। एक्टर ने कहा, ‘ये काफी एंगेजिंग स्टोरी है जो आज के वातावरण के हिसाब से फिट बैठती है। एक एक्टर के तौर पर मैं हमेशा ऐसे किरदार की तलाश में रहता हूं जिसे अब तक मैंने एक्स्प्लोर ना किया हो। ‘हिट’ मुझे ऐसा करने का मौका देगी’।

राजकुमार ने आगे कहा, ‘जब मैंने ‘हिट’ को देखा, तो मैंने तुरंत हां कर दी थी’। उम्मीद की जा रही है फिल्म की शूटिंग अगले साल यानि 2021 में शुरू हो जाएगी। इस बारे में डायरेक्टर कहा, ‘हां मुझे ‘हिट’ में वो पोटेंशियल लगा जो बॉलीवुड में भी सुपरहिट हो सकती है। हां मैं बॉलीवुड ऑडियंस को देखते हुए फिल्म में थोड़े बहुत बदलाव करूंगा’।

फिल्म के डायरेक्टर ने कही ये बात

डायरेक्टर शैलेश कोलानु ने राजकुमार राव के बारे में बात करते हुए बताया, ‘मैं ‘हिट’ में एक ऐसे एक्टर को कास्ट करना चाहता था जो इस किरदार में डार्कनेस लाए और दर्शकों का दिल जीत पाए। मैं राजकुमार का काम तब से देख रहा हूं जब से मैंने ‘शैतान‘ देखी थी। राजकुमार एक बेहतरीन एक्टर हैं। उनके साथ काम करने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं।

अगर वर्कफ़्रंट की बात करें तो राजकुमार राव बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। एक्टर की तीन नई फिल्में ‘लूडो’ ‘रूही-अफजा’ और ‘छलांग’ रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- रेखा ने कोरोना टेस्ट कराने से किया इनकार, घर को भी सैनेटाइज नहीं होने दिया

SHARE