रजनीश दुग्गल को चोट लगी; ‘आरंभ‘ की शूटिंग 10 दिन के लिए रुकी

1 min


हिन्दी फिल्मों के अभिनेता रजनीश दुग्गल जिन्हें जल्द ही स्टार प्लस के आगामी शो ‘आरंभ‘ के साथ टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखते हुये देखा जायेगा, ने अपने दोनों घुटनों में चोट लगा ली है। रजनीश को यह चोट इस धारावाहिक के एक सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान आई। उन्हें 10 दिन बेड रेस्ट की सलाह दी गई है।

रजनीश वरुणदेव के रूप में अपने किरदार में बखूबी ढलने के लिए कठिन प्रशिक्षण से गुजर रहे हैं। इसमें वेट ट्रेनिंग, क्रॉस फिट, मार्शल आर्ट्स और तलवारबाजी शामिल है। हाल ही में, एक युद्ध सीक्वेंस के लिए शूटिंग करते समय, रजनीश 20 फीट की ऊंचाई से गिर गये और अपने दोनों घुटनों में चोट लगा बैठे।

दर्द से कराह रहे रजनीश ने कहा, ‘‘हम बेहद गंभीर युद्ध सीक्वेंस शूट कर रहे हैं और मुझे लगभग 20 फीट की ऊंचाई से कूदना था। पता नहीं कैसे मेरा नियंत्रण खो गया और मैं अपने दोनों घुटनों के बल जमीन पर आ गिरा। किसी भी शारीरिक गतिविधि को तो भूल जाइये, मैं फिलहाल चलने में भी अक्षम हूं। डॉक्टर ने मुझे 10 दिनों के लिए बेड रेस्ट की सलाह दी है। मुझे बहुत बुरा महसूस हो रहा है, क्योंकि मेरी चोट के कारण शूटिंग को रोकना पड़ा है। मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ठीक हो जाउंगा और अपने काम पर वापस लौट आउंगा।‘‘ रजनीश दुग्गल को वरुणदेव के रूप में आरंभ में देखें, जल्द आ रहा है सिर्फ स्टार प्लस पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये