रजनीश दुग्गल हमारी जिंदगी में स्थापित कर रहे हैं डैडी गोल्स

1 min


यदि एसआरके अपने खुलेपन के कारण उदाहरण प्रस्तुत कर रहे हैं और अनिल कपूर फैशनिस्टा के लकी पिता हैं, तो डैडी गोल्स के लिए अपनी सांसे थाम कर बैठिये। अभिनेता रजनीश दुग्गल जिन्हें 1920, वजह तुम हो आदि जैसी फिल्मों में देखा गया है, स्टार प्लस पर बड़े बजट के शो ‘आरंभ‘ के साथ छोटे पर्दे पर धमाकेदार एंट्री करने के लिए तैयार हैं। यह अभिनेता लोगों का दिल जीत रहा है और टिंसेल टाउन के डैडीज के लिए नये मानक स्थापित कर रहा है जोकि काम और परिवार के बीच जूझते रहते हैं।

यह अभिनेता अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए रविवार को काम से दूर रहता है। रजनीश की 7 वर्षीय बेटी को हर दिन अपने डैडी का भरपूर प्यार मिलता है। रविवार को रजनीश अपनी बेटी के साथ खूब मस्ती करते हैं। अभिनेता अपनी पारिवारिक जिंदगी को निजी बनाये रखना पसंद करता है और डैडी होने के कर्तव्य को बखूबी निभाता है।

यदि सूत्रों की मानें, तो रजनीश अपनी बेटी और पत्नी के साथ यूरोप जाने के लिए एक हफ्ते की छुट्टी ले रहे हैं। उन्होंने पहले से ही एपिसोड खत्म करने के लिए अपनी शूटिंग की तारीखें तय कर ली हैं, ताकि वे अपने परिवार के साथ आरामदायक छुट्टियां बिता सकें और शो में एक साल की कड़ी मेहनत के बाद तरोताजा महसूस कर सकें।‘‘ यह सुनकर कौन-कौन प्रेरित महसूस कर रहा है?

रजनीश दुग्गल को योद्धा वरुणदेव के रूप में देखें ‘आरंभ‘ में, 24 जून से प्रत्येक शनिवार एवं रविवार रात 9 बजे केवल स्टार प्लस पर

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये