”Man vs Wild” की शूटिंग के दौरान रजनीकांत को पहुँची चोट

1 min


0

 रजनीकांत दूसरे ऐसे इंडियन पर्सनैलिटी है जों डिस्कवरी चैनल के पॉपुलर शो ‘Man vs Wild’ में नज़र आएंगे

 

सुपरस्टार रजनीकांत इस वक़्त ‘Man vs Wild’ की शूटिंग में बिजी है ,बता दें, 28 जनवरी को जब वो कर्नाटक में बांदीपुर के जंगलों में शूटिंग कर रहे थे तो उन्हें चोट लग गयी। इस हादसे के बाद जब वो चेन्नई एयरपोर्ट पुँहचे तो उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया की – मैंने  ‘Man vs Wild’ के एपिसोड की शूटिंग खत्म कर ली है ,पर मुझे कोई गहरा घाव नहीं आया है बस कांटों की वजह से थोड़ी खरोंचे आयी है ,मैं बिलकुल ठीक हूँ। आपको बता दे रजनीकांत दूसरे ऐसे इंडियन पर्सनैलिटी है जों डिस्कवरी चैनल के पॉपुलर शो ‘Man vs Wild’ में नज़र आएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले अगस्त 2019 में इस शो में नज़र आ चुके है।

 

साउथ के भगवान कहे जाने वाले रजनीकांत डिस्कवरी चैनल के प्रोग्राम ‘Man vs Wild’ में नज़र आने वाले है जब से इस बात का खुलासा हुआ था तभी से फैंस इस शो के आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। डिस्कवरी चैनल पर आने वाले शो ‘Man vs Wild’ का हर कोई दीवाना है, ये शो पूरी दुनिया में काफी पॉपुलर है और शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स (Bear grylls ) के तो क्या कहने। बेयर ग्रिल्स दुनिया के सबसे घने जंगलों, बीहड़ों, बर्फीले वीरान इलाकों और कुछ ख़तरनाक रेगिस्तान में फंसने के बाद सर्वाइव करने के तरीके बताते हैं। बेयर ग्रिल्स की एक्टिविटीज़ सभी को काफी पसंद आती हैं। वो अपने शो में नेचर से जुड़े अपने अनुभव और जानकारी को दर्शको तक पुहंचते है। वो लाजवाब है इनके इस शो को सिर्फ विदेश में ही नहीं बल्कि इंडिया में काफी पसंद किया जाता है ।

नरेंद्र मोदी भी कर चुके हैं एक एपिसोड

कुछ महीनो पहले ही नरेंद्र मोदी की वजह से भी यह शो काफी चर्चा में बना हुआ था। 12 अगस्त, 2019 को ये शो डिस्कवरी चैनल पर टेलीकास्ट हुआ था। जिसमें पीएम मोदी बिल्कुल अलग अंदाज़ में नज़र आए थे। प्रधानमंत्री मोदी के साथ ‘Man vs Wild’ का ये पूरा एपिसोड उत्तराखंड राज्य के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में शूट किया गया था जो की काफी लोकप्रिय भी हुआ था।

शो में दिख सकते है अक्षय कुमार

रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार भी ‘Man vs Wild’ के शो में दिखाई दे सकते है हालांकि इसकी कोई कन्फ़र्मेशन नहीं मिल पायी है लेकिन ख़बर है कि 28 से 30 जनवरी तक हर दिन स्पेशल गेस्ट के साथ 6-6 घंटे की शूट की परमीशन दी गई है और 30 जनवरी को खिलाड़ी अक्षय कुमार शूट करेंगे।

ये भी पढ़ें- Video: हॉट और सेक्सी दिखने के लिए इस तरह कड़ी मेहनत करती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस