राजपाल यादव जेल से आए बाहर, लेकिन हाथ से निकल गई ये बड़ी फिल्म

1 min


rajpal_yadav

बॉलीवुड के जाने माने कॉमेडी ऐक्टर राजपाल यादव अब जेल से बाहर आ गए हैं। लोन न चुकाने के आरोप में काफी समय से वह जेल में थे। दिल्ली की एक कोर्ट ने उन्‍हें 3 महीने जेल की सजा सुनाई थी। यह लोन उन्होंने अपनी फिल्म ‘अता पता लापता’ के लिए लिया थी। हालांकि जेल जाने की वजह से राजपाल यादव के हाथ से एकता कपूर की फिल्म चली गई है।

खबरों के मुताबिक, एकता कपूर की फिल्म ड्रीम गर्ल में राजपाल यादव काफी महत्‍वपूर्ण रोल निभा रहे थे। इस फिल्म में आयुष्‍मान खुराना लीड रोल में हैं। राजपाल यादव ने फिल्म के लिए काम शुरू भी कर दिया था, लेकिन जेल होने की वजह से वह शूटिंग नहीं कर पाए और उन्‍हें स्‍त्री के एक्‍टर अभिषेक बनर्जी ने रिप्‍लेस कर दिया है।

बता दें कि, राजपाल यादव ने फिल्म ‘अता पता लापता’ के लिए दिल्ली के एक बिजनसमैन से 5 करोड़ रुपए लोन के रूप में लिए थे। लोन 2010 में राजपाल और उनकी पत्नी राधा ने लिया था। फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई और बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। यही वजह रही कि राजपाल यादव बिजनेसमैन का लोन नहीं चुका पाए।

लोन न चुकाने के बाद दिल्ली की कंपनी मुरली प्रोजेक्ट्स ने राजपाल की कंपनी श्री नौरंग गोदावरी एंटरटेनमेंट के खिलाफ केस दर्ज कराया था। सजा का ऐलान होने के बाद दिल्ली हाई कोर्ट ने अभिनेता राजपाल को तुरंत हिरासत में लेने का आदेश दे दिया।

राजपाल यादव के साथ ये दूसरी बार है जब कोर्ट ने उन्‍हें सजा सुनाई थी। इससे पहले इसी साल अप्रैल में चेक बाउंस मामले में दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट ने उन्‍हें 6 महीने की जेल की सजा सुनाई थी। बाद में उन्‍हें इस मामले में जमानत मिल गई। बता दें कि राजपाल यादव और उनकी पत्नी राधा की कंपनी के खिलाफ चेक बाउंस के सात मामले दर्ज हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये