फिल्म ‘गांधी द कॉन्सपिरेसी’ में खाकी वर्दी में नजर आएंगे राजपाल यादव

1 min


बॉलीवुड में अपनी कॉमिक रोल से दर्शकों का दिल जीतने वाले एक्टर राजपाल यादव जल्द ही आने वाली फिल्म ‘गांधी द कॉन्सपिरेसी’ में एक पुलिस के किरदार में नजर आएंगे। आपको बता दें, इससे पहले राजपाल यादव फिल्म ‘जुड़वा-2’ में नजर आए थे। राजपाल की फिल्म ‘गांधी द कॉन्सपिरेसी’ एक एतिहासिक नाटक पर आधारित फिल्म है, जिसे लक्ष्मी आर अय्यर ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार निभाने वाले राजपाल यादव इस फिल्म में दिल्ली के डीएसपी जसवंत सिंह की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। राजपाल का इस किरदार को एक सच्ची घटना के आधार पर दिखाया गया है। फिल्म में राजपाल एक पेचीदा पुलिस वाले किरदार में हैं, जो बेहद दिलचस्प अंदाज में अपना काम करता है और बॉम्बे और दिल्ली पुलिस के बीच अंतर-विभागीय राजनीति को संभालने में असमर्थ है, जो आज भी एक अनसुलझा मामला है। ये एक डार्क थ्रिलर कॉमेडी फिल्म है, जो जनवरी 1948 में महात्मा गांधी के जीवन पर किए गए दो प्रयासों के बीच की कहानी है।

‘गांधी द कॉन्सपिरेसी’ उससे काफी अलग है और दिलचस्प है

राजपाल ने कहा, “हालांकि महात्मा गांधी पर कई फिल्में बनाई गई हैं, लेकिन ‘गांधी द कॉन्सपिरेसी’ उससे काफी अलग है और दिलचस्प है।​​” लक्ष्मी आर अय्यर के बैनर न्यूज मीडिया प्रोडक्शंस के तहत निर्मित और करीम ट्राइडिया और पंकज सहगल द्वारा निर्देशित ‘गांधी: द कॉन्सपिरेसी’ एक ऐसी फिल्म है जो सच्ची घटनाओं पर आधारित है, जिसने स्वतंत्र भारत में पहली राजनीतिक हत्या की शुरुआत की। फिल्म को इसी साल रिलीज करने की प्लानिंग है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये