स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ‘इमली’ में राजश्री रानी ने ली धमाकेदार एंट्री

1 min


स्टार प्लस के नंबर थ्री शो ‘इमली’ में दर्शकों को लगातार कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं और यह शो अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस और मंत्रमुग्ध कर देने वाली कहानी के चलते हमेशा दर्शकों के दिल के करीब रहा है। गुल खान की फोर लायंस फिल्म्स द्वारा निर्मित इस शो में अब दर्शकों को बहुत कुछ बड़ा देखने को मिलने वाला है, हाल भी में इस शो में अभिनेत्री राजश्री रानी ने राधिका के किरदार में एंट्री ली है।

‘इमली’ शो में अपनी एंट्री पर उत्साहित राजश्री रानी बताती हैं कि “मुझे इस किरदार के लिए दिवाली के शुभ मौके पर फ़ोन आया और मैंने इसके लिए झट से हाँ कह दिया। मैंने इस शो में आर्यन (फहमान खान) की बड़ी बहन के रूप में एंट्री ली है जो अपनी बहन से बहुत प्यार करता है और वो उसके लिए सबकुछ है। यह दोनों मिलकर इमली के जीवन में कई उतार चढ़ाव लेकर आऐंगे। मुझे ख़ुशी है कि मेरे चर्चित शो ‘सुहानी सी एक लड़की’ के बाद मैं अपने पति के साथ पहली बार एक ही शो में साथ काम कर रही हूँ जो शो में सुन्दर का किरदार निभा रहे हैं। भले ही मेरा किरदार मेरे पति से बड़ा है, लेकिन इस बात को लेकर गौरव का मेन्स ईगो कभी हमारे रिश्ते के बीच नहीं आया। बल्कि वो मुझसे ज्यादा खुश था कि अब मैं उसके साथ सेट पर मौजूद रहूंगी। हालाँकि (हँसते हुए) मैंने उन्हें धमकी जरूर दी है कि अगर आप मुझे घर पर परेशान करेंगे तो मैं सेट पर जरूर यह कहूँगी कि आप जरा मुझे एक अच्छी सी चाय बनाकर पीला दें। हम पहले से दोस्त रहें हैं तो मैंने सोचा है कि इस बार भी हम सेट पर दोस्त की तरह रहेंगे न की पति-पत्नी की तरह।”

राजश्री से जब उनके बच्चे के प्लैन को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं युपी के शहर फतेहपुर से हूँ और मेरे पति ग्वालियर के हैं तो इस बार ससुराल में यह मेरी पहली दिवाली थी। जहाँ हमारा तक़रीबन 45 लोगों का एक बड़ा परिवार हैं और सभी बड़े हमसे एक ही सवाल पूछ रहे थे कि हम अपना परिवार कब बढ़ा रहे हैं, शादी के एक साल होने वाले हैं तो हमें इस बारे में सोचना चाहिए। फिलहाल, हमने इस बारे में कुछ सोचा नहीं है पर मुझे लगता है मैं जल्दी ही सोचूंगी क्योंकि मैं आगे किसी तरह के कॉप्लिकेशन्स नहीं चाहती हूँ।”

इमली के जीवन में आने वाले उतार चढ़ाव का गवाह बनने के लिए देखते रहिए इमलीशो हर सोमवार से शुक्रवार, रात 8.30 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर।

SHARE

Mayapuri