राजू हिरानी की अगली फिल्म में तापसी पन्नू संग होंगे शाहरुख़ खान

1 min


राजू हिरानी शाहरुख खान तापसी

तापसी पन्नू इन दिनों एक के बाद एक फिल्में कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने लूप-लपेटा की शूटिंग समाप्त की है और अब अनुराग कश्यप के साथ ‘दो-बारा’ नामक फिल्म की शूटिंग की तैयारियां कर रही हैं। इसी बीच खबर मिली है कि मुन्ना भाई एमबीबीएस के बाद पर्फेक्शनिस्ट डायरेक्टर फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी उर्फ राजू हिरानी अपनी अगली कॉमेडी ड्रामा फिल्म में शाहरुख खान और  तापसी पन्नू को फाइनल कर चुके हैं।

कहानी क्या है इस जोड़ी के साथ बनने वाली फिल्म की?

इस फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स की है जो पंजाब से कनाडा जाना चाहता है। इसी दौरान इमिग्रेशन को लेकर व्यंग्य और हास्य का संगम बनता है। तापसी पन्नू अमिताभ बच्चन के साथ ‘बदला’ फिल्म करने के बाद से सुर्खियों में हैं। उनकी क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘बदला’ स्पेनिश फिल्म द इन्विंसिबल गेस्ट’ से अडॉप्टेड थी। तापसी अपने करिअर की शुरुआत में कुछ साउथ इंडियन फिल्म्स में जैसा रोल मिला वैसी फ़िल्में कर चुकी हैं लेकिन बॉलीवुड में अपने पैर जमाने के बाद, ख़ासकर अक्षय कुमार के साथ ‘बेबी’ जैसी सीरियस एक्शन थ्रिलर फिल्म करने के बाद तापसी ने मुड़कर नहीं देखा।

वहीँ पिछले ३ साल से आराम कर रहे शाहरुख़ खान भी अब बड़े परदे पर उतरने के लिए आतुर बैठे हैं। इस साल उनकी ‘पठान’ रिलीज़ हो सकती है। पठान की शूटिंग हाल ही में दुबई, बुर्ज ख़लीफ़ा में हुई थी।

तीसरी ओर राजकुमार हिरानी अपनी फिल्मों को परफेक्ट रखने के लिए बहुत समय लेते हैं। वह तसल्ली से स्क्रीनप्ले पर काम करते हैं। शायद यही कारण है कि मुन्ना भाई सीरीज की तीसरी कड़ी साल दर साल डिले हो रही है। इसके इतर राजू हिरानी पीके २ पर भी काम कर रहे हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा की किस तरह तापसी, शाहरुख़ और राजकुमार हिरानी  की तिकड़ी इस फिल्म में चार चाँद लगा देगी। हालाँकि, शाहरुख़ और तापसी की आने वाली फिल्म का अभी नाम तय नहीं किया गया है, लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही टाइटल की घोषणा भी हो जायेगी।


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये