“हॅंसते रहो विद राजू श्रीवास्तव” शो से राजू श्रीवास्तव की हो रही है वापसी

1 min


मषहूर हास्य अभिनेता और उत्तर प्रदेष फिल्म बंधू के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव लंबे समय से अभिनय से दूरी बनाए हुए थे। लेकिन अब वह “हंसते रहो विद राजू श्रीवास्तव” संग अभिनय में वापसी करते हुए एक बार फिर दर्षकों को हंसाने वाले हैं। जिसका निर्माण निर्माता सरला ए सरावगी और राहुल शर्मा ‘विकास प्रोडक्शन’ के तहत कर रहे है। हाल ही में इस षो का मुहूर्त “इंपा” अध्यक्ष टीपी अग्रवाल और राहुल अग्रवाल के हाथों संपन्न हुआ।

अभिनय में 40 वर्ष का अनुभव रखने वाले राजू श्रीवास्तव पहली बार किसी शो में अकेले ही दर्षकों को हँसाते हुए नजर आने वाले हैं। इस षो में राजू श्रीवास्तव के साथ टीवी के तबला वादक सुरिंदर, अशोक मिश्रा, दीपू श्रीवास्तव और अभिनंदन शो का हिस्सा होंगे।यह सीरीज समसामायिक होने के साथ-साथ मजेदार भी होगी।

इस शो की चर्चा करते हुए राजू श्रीवास्तव कहते हैं- “जब निर्माता सरला और राहुल ने इस परियोजना के लिए मुझसे संपर्क किया,तो मैंने तुरंत हां कह दिया। मैं इस श्रृंखला पर लंबे समय से काम कर रहा हूं और मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा समय है, जहां लोग हंस सकते हैं और अपना सारा तनाव छोड़ सकते हैं।”

निर्माता राहुल ने  कहा- “हम सभी राजू श्रीवास्तव को देखकर बड़े हुए हैं। वह एक दिमागी हास्य अभिनेता और एक महान कलाकार हैं। हमने सोचा कि उन्हें पर्दे पर वापस लाना बहुत अच्छा होगा ताकि युवा पीढ़ी भी उन्हें प्रदर्शन और आनंद ले सकें।”

SHARE

Mayapuri