राकेश बेदी निभायेंगे सब टीवी के साहिब बीवी और बाॅस में कैमियो किरदार

1 min


Rakesh-Bedi.gif?fit=650%2C450&ssl=1

राकेश बेदी, जोकि ‘सिंहासन बत्तीसी‘ और ‘यस बाॅस‘ जैसे टेलीविजन शोज में अपनी भूमिकाओं के लिये प्रसिद्ध हैं, ‘साहिब बीवी और बाॅस‘ में डाॅन का किरदार निभाते नजर आयेंगे। राकेश शो में अनीशा (मुग्धा चापेकर) के अंकल की भूमिका अदा करेंगे, जोकि मुंबई में रहते हैं। विनोद (ध्रुव सिंह) उन्हें एक फैमिली विजिट के लिये आमंत्रित करते हैं। विनोद ने यह सोचकर डाॅन को आमंत्रित किया है कि उसके लिये अनीशा का दिल जीतना आसान होगा, लेकिन क्या वह उसके अंकल को प्रभावित कर पायेगा।

अनीशा के अंकल, जोकि सिर्फ एक दिन के लिये वहां आये हैं, अनीशा को अपने आॅफिस ले जाने के लिये कहते हैं। और वहां जब वह मंदोदरी (रेशम टिपनिस) को देखेंगे, तो उन्हें उससे प्यार हो जायेगा। सन्नी (विपुल राॅय) और अनीशा की चिंताओं को बढ़ाते हुये वह मंदोदरी का दिल जीतने के लिये कुछ दिन वहां रूकने का फैसला करेंगे। हालांकि, जब उन्हें पता चलेगा कि बलमा पांडे उनके लिये मंदोदरी दिल जीतने में कड़ा प्रतिद्वंदी है, तो वह इस प्रतियोगिता को समाप्त करने का फैसला करते हैं।

राकेश बेदी, जो सब टीवी के साहिब बीवी और बाॅस में डाॅन का किरदार निभाते नजर आयेंगे, ने कहा, ‘‘शो में डाॅन का किरदार निभाकर मुझे खुशी हो रही है। सब टीवी के साथ काम करना हमेशा से आनंददायक रहा है और में चैनल पर इस नये किरदार को निभाने के लिये उत्साहित हूं। मैं यह भूमिका देने के लिये चैनल और टीम का आभारी हूं।‘‘

साहिब बीवी और बाॅस देखें, सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे सिर्फ सब टीवी पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये