फिर से धमाल मचा रहा राकेश मिश्रा का गाना ‘ए राजा तनी जाई ना बहरिया 3

1 min


बीते एक साल में भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री का सबसे सफल गाना ‘ए राजा तनी जाई ना बहरिया’ का तीसरा पार्ट भी रिलीज के साथ धमाल मचा रहा है. राकेश मिश्रा का गाना ‘ए राजा तनी जाई ना बहरिया 3’ को रिलीज हुए महज कुछ ही घंटे हुए हैं, जिसमें गाने को 5 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. जबकि गाने के पहले पार्ट को 354 मिलियन व्यूज मिले हैं.

राकेश मिश्रा के ए राजा तनी जाई ना बहरिया के तीसरे पार्ट में भी भरपूर मनोरंजन है. यह गाना अलग ही लेवल का है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि बीते कुछ महीनों में राकेश मिश्रा की गायकी का जादू दर्शकों पर खूब चल रहा है. ख़ास कर ए राजा तनी जाई ना बहरिया सीरिज को लोगों ने खूब पसंद किया है, जिसके बाद यह अनुमान लगाना मुश्किल नहीं है कि ए राजा तनी जाई ना बहरिया 3 को मिलियन क्लब में शामिल होने में ज्यादा वक़्त लगेगा. इस गाने के लिरिक्स और म्यूजिक कमाल के हैं.

गाना ‘ए राजा तनी जाई ना बहरिया 3’ को वेव म्यूजिक के ऑफिसियल चैनल से रिलीज किया गया है. गाने का खूबसूरत लिरिक्स अरुण बिहारी का है. म्यूजिक डायरेक्टर ADRआनंद हैं. वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये