सोनाली बेंद्रे के बाद अब राकेश रोशन को हुआ कैंसर, ऋतिक ने दी सोशल मीडिया पर जानकारी

1 min


कैंसर एक ऐसी बीमारी है जिससे न तो आम आदमी बचा है और नहीं कोई बड़ी हस्ती. मनीषा कोइराला से लेकर इरफ़ान खान तक सभी स्टार्स बड़ी बीमारी का शिकार हो चुके है अब हाल ही में यह खबर सामने आयी है की एक्टर ऋतिक रोशन के पापा और डायरेक्टर राकेश रोशन को भी कैंसर हो गया है जी हाँ और इसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है. कुछ हफ्ते पहले ‘स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा’ की पहली स्टेज डायगनॉज हुई. आम भाषा में इसे समझें तो राकेश रोशन को एक तरह का कैंसर है. इसमें एबनॉर्मल सेल्स की ग्रोथ गले में बढ़ जाती है.

View this post on Instagram

Asked my dad for a picture this morning. Knew he wouldnt miss gym on surgery day. He is probably the strongest man I know. Got diagnosed with early stage squamous cell carcinoma of the throat a few weeks ago, but he is in full spirits today as he proceeds to battle it. As a family we are fortunate and blessed to have a leader like him. . Love you Dad.

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारी फैमिली को आपके जैसा लीडर मिला

ऋतिक रोशन, ने पापा राकेश रोशन के साथ जिम में वर्कआउट के दौरान एक तस्वीर पोस्ट की है. इसमें उन्होंने लिखा, मैंने आज सुबह डैड से वर्कआउट करने के लिए पूछा, मुझे पता था वो सर्जरी के दिन भी एक्सरसाइज करना नहीं छोड़ेंगे. हाल ही में गले में ‘स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा’  का पता चला. आज वो अपनी जंग लडेंगे. हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारी फैमिली को आपके जैसा लीडर मिला.

आपको बता दें की बीते दिनों इरफान खान न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर और सोनाली बेंद्रे को कैंसर होने की खबर ने लोगों को चौंका दिया था. सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में सात महीने तक इलाज कराने के बाद मुंबई लौट आई हैं. इरफान बीते साल मार्च से ही लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये