नर्तकी से डकैत बनीं पुतलीबाई पर फिल्म बनाएंगे राकेश ओमप्रकाश मेहरा

1 min


Rakeysh_Omprakash_Mehra

डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा इन दिनों अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म तूफान पर काम कर रहे हैं। जिसमें बॉलीवुड एक्टर एक बॉक्सर के किरदार में नज़र आएंगे। वहीं, अब खबर है कि राकेश ओम प्रकाश मेहरा अपने अगले प्रोजेक्ट को भी फाइनल कर चुके हैं।

खबरों के मुताबिक, पुतलीबाई जो कि एक नर्तकी थीं लेकिन अपने साथी की हत्या का बदला लेने के लिए डकैत बन जाती हैं। राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने उन्हीं पुतलीबाई की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाने का फैसला किया है। खबर है कि डायरेक्टर ने इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन के साथ फिल्म का टाइटल भी रजिस्टर करवा लिया है।

सुत्रों के मुताबिक, पुतलीबाई का जन्म 20वीं शताब्दी में चंबल के एक गरीब परिवार में हुआ था। अपने परिवार का पेट भरने के लिए वो नर्तकी बन गईं, तभी किसी जश्न के दौरान उनकी मुलाकात सुल्ताना डाकू से हुई। दोनों के बीच तभी प्यार हो गया, लेकिन जल्द ही वो पुलिस के हाथों मारा गया। अपने प्रेमी की मौत से दुखी और उसकी मौत का बदला लेने के लिए पुतलीबाई ने खुद हाथों में बंदूक उठा ली और डाकू बन गईं।

राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने पुतलीबाई की कहानी सुनते ही ये फैसला किया कि वो उनके डाकू बनने के पीछे की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाएंगे। बता दें कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरु हो चुका है। डायरेक्टर ने बताया कि हम अभी तीन स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और मैं इस फिल्म को डायरेक्टर करूंगा। फिलहाल फिल्म में कौन से कलाकार होंगे अभी ये फाइनल नहीं हुआ है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh