दंगल टीवी के अनोखे सीरियल “रक्षाबंधन- रसाल अपने भाई की ढाल” के सेट पर मनाया गया राखी का त्योहार

1 min


रक्षाबंधन भाई बहन के पावन और अटूट रिश्ते का महापर्व है जिसमें बहन अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती है और भाई बहन की हमेशा रक्षा करने का वादा करता है। लेकिन दंगल टीवी एक नई सोच के साथ सामने आया और नए कॉन्सेप्ट वाला शो शुरू किया “रक्षाबंधन- रसाल अपने भाई की ढाल”। महिला सशक्तिकरण को प्रोत्साहित करने वाले इस अनोखे सीरियल में भाई अपनी बहन को राखी बांधता है और बहन उसको रक्षा का वचन देती है।

रक्षाबंधन के मौके पर “रक्षाबंधन” सीरियल के कलाकारों ने मुम्बई के एस जे स्टूडियो में एक स्पेशल राखी सीक्वेंस शूट किया जहां नायरा बनर्जी, संचिता बनर्जी, चाइल्ड आर्टिस्ट हार्दिका शर्मा और अजिंक्य मिश्रा मौजूद थे। सभी ने तमाम लोगों को रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएं भी दीं। यहां मीडिया के सामने भाई अजिंक्य मिश्रा ने बहन हार्दिका शर्मा को राखी बांधी। रक्षाबंधन का एक स्पेशल केक भी यहां कट किया गया। दोनों चाइल्ड आर्टिस्ट्स काफी खुश, उत्साहित और कॉंफिडेंट नजर आए।

सीरियल में रसाल का रोल  हार्दिका   शर्मा ने और शिवराज की भूमिका अजिंक्य मिश्रा ने निभाई है। इस यूनिक सीरियल में चकोरी का रोल कर रही नायरा बनर्जी ने बताया कि महिला सशक्तिकरण को प्रोत्साहित करने वाली यह कहानी दंगल टीवी पे सीरियल “रक्षाबंधन- रसाल अपने भाई की ढाल” में दिखाई जा रही है। इस शो का कॉन्सेप्ट नया और अनोखा है जो ऑडियंस को खूब रिझा रहा है। रियल लाइफ में मेरा भाई भी मुझको राखी बांधता है। दोनों एक दूसरे से प्यार करें, दोनों एक दूजे को प्रोटेक्ट करें।”

इस शो में फूली के रोल में दिखाई दे रही अभिनेत्री संचिता बनर्जी भी इस शो को लेकर बेहद खुश और एक्साइटेड नजर आईं। उन्होंने दंगल टीवी का शुक्रिया अदा किया कि इतने अच्छे कॉन्सेप्ट पर इतना शानदार सीरियल बनाया और दिखाया जा रहा है। ऑडियंस भी इसे खूब पसंद कर रही है।

टीवी सीरियल गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा और बिग बॉस फेम एक्टर निशांत मलकानी ने रक्षाबंधन शो में उमेद सिंह का रोल किया है।

बता दें कि सीरियल रक्षाबंधन की कहानी राजस्थान के देवरिया गांव के एक बहन और भाई के अटूट रिश्ते की है। जहां बहन अपने भाई की हर मुश्किल में उसकी ढाल बनी खड़ी रहती है। अपने भाई शिवराज पर आए हर संकट का निवारण करती है ये बहन रसाल। जो ये मानती है कि अगर एक भाई अपनी बहन से राखी बंधवा के उसकी रक्षा का वचन दे सकता है तो एक बहन अपने भाई से राखी बंधवा के उसकी रक्षा का वचन क्यों नहीं दे सकती। दंगल टीवी का यह शो न सिर्फ परिवार में एकता की बात करता है, बल्कि भाई-बहन के भावनाओं से भरे रिश्ते का जश्न भी मनाता है।  यह शो सोमवार से शुक्रवार शाम 7.30 बजे शुरू सिर्फ दंगल टीवी पर देखा जा सकता है।

SHARE

Mayapuri