शादी के 8 महीने बाद वायरल हो रही राखी सावंत के पति की फोटो, हाथ थामें आईं नज़र

1 min


राखी सावंत के पति

पहली बार राखी सावंत ने शेयर की पति के साथ फोटो

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर सोशल मीडिया पर अपने उल्टे-सीधे वीडियो डालकर लोगों को एंटरटेन करती रहती हैं। कितनी भी बड़ी हस्ती क्यों ने हो, वो किसी का भी मज़ाक बनाने में ज़रा भी नहीं कतराती हैं। वो सोशल मीडिया पर भी कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फनी वीडियोज बनाकर लोगों को एंटरटेन करती रहती हैं। 8 महीने पहले राखी सावंत ने खुद इस बाद का खुलासा किया था कि उन्होंने शादी कर ली है। और सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फोटोज भी शेयर की थीं। लेकिन राखी सावंत के पति उन फोटोज में कहीं नज़र नहीं आए।

राखी के पति को अबतक किसी ने नहीं देखा

इतने महीनों बाद भी अबतक किसी ने भी उनके पति को नहीं देखा और खुद राखी ने भी आजतक अपने पति की फोटो शेयर की। वहीं, अब शादी के 8 महीने बाद राखी ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपनी शादी की कुछ फोटोज़ शेयर की हैं। जिसमें वो अपने पति का हाथ थामें नज़र आ रही हैं। आजतक सभी राखी सावंत के पति को दखने के लिए बेताब हैं। कुछ लोगों का कहना का है कि राखी सावंत के पति हैं ही नहीं, वो शादी के बारे में झूठ बोल रही हैं। लेकिन राखी सावंत ने अब जो फोटोज शेयर की हैं, शायद उसे देखकर आप उनकी बातों पर विश्वास कर सकें।

लाल जोड़े में नज़र आईं राखी

राखी ने लाल जोड़ें में अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की हैं। फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ” मेरी शादी की पिक्चर।” अगर आप ध्यान से इन फोटोज़ को देखेंगे तो आपको भी यही लगेगा कि राखी सावंत इस बार भी लोगों को बेवकूफ बना रही हैं। क्योंकि इन फोटोज़ में राखी सावंत के पति कहीं नज़र नहीं आ रहे हैं। सिर्फ एक फोटो में राखी किसी शख्स का हाथ थामें नज़र आ रही हैं, लेकिन ये पता नहीं की वो शख्स कौन है, जिसने राखी का हाथ पकड़ा है। क्योंकि फोटो में हाथ थामने वाले का चेहरा या शरीर दिखाई नहीं दे रहा।

फैंस कर रहे फोटो की डिमांड

गौरतलब है कि काफी समय से अपनी शादी की चर्चा करती रहने वाली राखी सावंत ने पिछले साल अगस्त में अचानक ये खुलासा किया था कि उन्होंने शादी कर ली है। राखी ने बताया था कि उन्होंने अपने एक एनआरआई फैन से शादी कर ली है। साथ ही ये भी बताया कि उनके पति कभी मीडिया के सामने नहीं आना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने अपने पति की कोई फोटो भी शेयर नहीं की है। वहीं, एक बार फिर से राखी के फैंस उनसे डिमांड कर रहे हैं कि वो एक बार तो अपने पति की फोटो सबके साथ शेयर करें।

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, अब दिया ये बड़ा बयान


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये