इतने लाख रुपए कुर्बान कर राखी सावंत ने फिनाले में सुनिश्चित की अपनी जगह

1 min


Bigg Boss 14

बिग बॉस 14 के लास्ट एपिसोड में दिखाया गया कि घर में सभी कंटेस्टेंट को एक और मौका दिया जाता है फिनाले वीक में अपनी जगह बनाने का। चूँकि रुबीना और देवोलीना को आने वाले हफ़्तों के लिए नॉमिनेट किया गया है इसलिए वो इस टास्क में पार्टिसिपेट नहीं कर सकते थे। यह टास्क राखी सावंत, राहुल वैद्य और अली गोनी के बीच किया गया।

Bigg Boss 14

टास्क के अनुसार शो की प्राइस मनी जो की 50 लाख रुपए है उसमें से कुछ अमाउंट की कुर्बानी देकर फिनाले में जाने का एक मौका दिया गया था। इसमें सबसे पहला अमाउंट 14 लाख रुपए था। राखी सावंत ने कहा कि वो फिनाले में जाना चाहती है और वो 14 लाख बलिदान करने के लिए तैयार है। इसके बाद सभी घर वालें उन्हें रोकने की कोशिश करते है की वो ऐसा न करें।

Bigg Boss 14

राखी सावंत किसी की नहीं सुनती है और वो 14 लाख रुपए का बलिदान देकर फिनाले में अपनी जगह फाइनल कर लेती हैं। इसके बाद अली और राहुल दोनों के पास मौका होता है 15 और 16 लाख कुर्बान कर फिनाले वीक में पहुंचने का। लेकिन उन्होंने प्राइस मनी बचा कर खुद को इस हफ्ते घर ने बेघर होने के लिए नॉमिनेट रखा।

Bigg Boss 14

इसी के साथ रुबीना दिलाइक, देवोलीना भट्टाचार्जी, अली गोनी और राहुल वैद्य नॉमिनेटेड हैं। राखी सावंत और निक्की तम्बोली फिनाले वीक में पहुंच चुके हैं।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये