‘पब्लिसिटी पाने के लिये मेरा इस्तेमाल किया’ – राखी सांवत

1 min


कन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत की इन दिनों अपनी ही फिल्म के डायरेक्टर सचिन्द्र शर्मा से फिल्म के म्युजिक लांच पर हुआ लफड़ा अब करेर्ट तक जा पहुंचा है । सचिन्द्र शर्मा ने राखी पर पांच करोड़ का मानहानी का दावा किया है । इसी सप्ताह रिलीज फिल्म‘ मुबंई कांट डांस साला’ सचिन्द्र की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म है जबकि राखी भी फिल्म में एक अहम् भूमिका निभा रही है ।इस फिल्म के अलावा राखी से पिछले दिनों हुये विवाद को लेकर एक छोटी सी मुलाकात

Rakhi-Sawant-1
– कहा जा रहा है कि फिल्म के म्युजिक लांच पर हुआ झगड़ा आपका और आपकी दोस्त का पहले से तय किया हुआ था ?
0आप मुझे एक बात बताईये कि अगर मुझे उससे पंगा लेना था तो मैं उसके मुंह पर तमाचा लगाती लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ । मेरी दोस्त निशा का कहना था कि सचिन्द्र ने उसका इस्तेमाल करने की कोशिश की थी । और उसे उस दिन मौंका मिला था उसका पर्दाफाश करने का । बाद में दोनों के बीच पहले कहा सुनी हुई जो मारामारी तक जा पहुंची । मेरा तो उनके बीच कोई रोल ही नहीं था लेकिन उसने जान बूझकर  मुझे भी बीच में घसीट लिया तो ही मैं निशा को पुलिस स्टेशन ले गई ।
– लेकिन सचिन्द्र का कहना है कि राखी ने दोस्त होते हुये भी मौका का फायदा उठाते हुये मेरे खिलाफ अपनी दोस्त का इस्तेमाल किया ?
0 आज राखी को कौन नहीं जानता । इसलिये हर कोई उससे पंगा लेते हुये उसके साथ फ्री की पब्लिसिटी पाना चाहता है । अभी तक इसे जानता कौन था लेकिन मुझे अपने झगड़े में घसीट कर उसने मेरा फायदा उठाया और आज उसे भी सब जान गये हैं ।
– सचिन्द्र का ये भी कहना है कि जब रात्राी ने राजनीति में जाने का निश्चय किया तो मैने वहां उसकी काफी मदद की । लेकिन उसने मेरे साथ विष्वास घात कर मेरे मान को घटाया है । इसलिये मैने उस कपर पांच करोड़ का मानहानी का दावा किया है ?
0 अरे वो मुझ पर क्या केस करेगा । अगर उसने मुझ पर पांच करोड़ का दावा किया है तो मैं उस पर पचास करोड़ का दावा करने का मादा रखती हूं ।

11poonam-pandey4
– अगर फिल्म की बात की जाये तो इसके बारे में क्या कहना चाहती है?
0यह एक सोशल इशू को लेकर उऐसी फिल्म जिसमें बार गर्ल्स की समस्याओं को जिक्र किया है । फिल्म में  सवाल उठाया गया है कि बार गर्ल्स और उनके काम को बुरा क्यूँ समझा जाता है ? फाइव स्टार होटल्स डांसर्स की तरह बार डांसर्स को इज्जत क्यों नहीं दी जाती । उनके बच्चों को अच्छे स्कूल में दाखिला नहीं मिलता, उनका अच्छे घरों में शादी ब्याह नहीं होता । उन्हें कोई भी अच्छी निगाह से नहीं देखता । फिल्म में बहुत ही स्ट्रांग मैसेज है
– फिल्म की हाईलाईट क्या होगी ?
0 फिल्म में बार गर्ल्स के अलावा तेलगी कांड की भी झलकियां हैं  तथा फिल्म में चार आइटम संग है जिनमें मेरे आइटम को लेकर बार बार देखने आयेगें ।

– सुना है आपने  पाॅलिटिक्स में आने से पहले आपने आइटम या एक्टिंग सन्यास ले लिया था ?
0 ऐसा ही था । लेकिन सचिन्द्र ने मुझे अपनी दोस्ती का सदका देते हुये ये फिल्म करने के लिये कहा था । वरना मैं छोटे बजट की फिल्म नहीं करती । लेकिन अब वापस आ गई हूं तो आगे अच्छी फिल्म करना चाहती हूं ।

unnamed

SHARE

Mayapuri