पाकिस्तान की बर्बादी के लिए जान भी दे सकती राखी सावंत है, कहा- बम लगाकर पाकिस्तान में कूद जाउंगी’

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रस राखी सावंत हमेशा अपने बयानों और हरकतों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। राखी सावंत को मीडिया का ध्यान अपनी तरफ खींचना बखूबी आता है। लेकिन हाल ही में राखी ने ऐसा बयान दे दिया, जो लोगों को दिलों को छू गया।

दरअसल, गुरुवार लुधियाना पंजाब में हुए एक कार्यक्रम में राखी ग्रेट खली के साथ पहुंची। इसी दौरान राखी से जब पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा भारत में किए जा रहे हमलों को लेकर सवाल किया गया, तो राखी ने कहा- ‘देश के हित के लिए वह अपनी जान दे सकती हैं। देश को अगर उनकी जरूरत पड़ी तो वह 1000-2000 बम लगाकर पाकिस्तान में कूद जाउंगी’।

इसके अलावा जब उनसे पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा भारत में किए जा रहे हमलों को लेकर सवाल किया गया, तो राखी ने जवाब दिया कि सेना पाकिस्तान को करार जवाब दे रही है। राखी ने कहा, भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में घुसकर जिस अंदाज में आतंकी ठिकानों को नष्ट कर आतंकियों को मारा है, उससे देश के लोग गर्व महसूस कर रहे हैं। हर भारतीय को इस बड़ी कार्रवाई पर गर्व करना चाहिए। देश सर्वोपरि है। देश के लिए वह खुद को भी कुर्बान कर सकती हैं।

बता दें कि राखी 2 मार्च को लुधियाना के आइपीएस स्कूल में होने वाली रेसिलंग में हिस्सा लेंगी।  दरअसल थोड़े समय पहले पंचकूला में रेसलिंग की बिग फाइट में विदेशी महिला रेसलर रेबल से राखी सावंत बहुत पिटी थी। इसी का बदला लेने के लिए राखी सावंत एक बार फिर  रिंग में उतरेंगी। राखी रेबल से बदला लेने के लिए उन्होंने कमर कस ली है। प्रेक्टिस भी कर रही हैं। रिंग में रेबल को मात देने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दूंगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते 

SHARE

Chhaya Sharma