Photos: राखी सावंत ने किया खुलासा, इस वजह से मीडिया के सामने नहीं आना चाहते उनके पति

1 min


rakhi_sawant

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सांवत ने मुंबई के होटल में 28 जुलाई को गुपचुप तरीके से शादी की थी। पहले तो अपनी शादी को राखी ने ब्राइडल फोटोशूट बताया था। फिर बाद में NRI बिजनेसमैन से शादी करने का खुलासा कर सभी को हैरान कर दिया। बता दें कि राखी के पति का नाम रितेश है। राखी हनीमून और ब्राइडल फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। लेकिन अभी तक एक्ट्रेस ने पति का चेहरा दुनिया को नहीं दिखाया है।

राखी सावंत ने पति को लाइमलाइट से दूर रखने की वजह बताई है। एक इंटरव्यू में राखी ने कहा- ”मेरे पति को मीडिया पसंद नहीं है। उनको किसी के सामने आना नहीं था। शादी तो परिवार के बीच में होती है। दुनिया को थोड़ी ना बुलाना होता है।” इससे पहले राखी ने पति के वर्क प्रोफाइल का भी जिक्र किया था। राखी ने कहा था कि उनके पति अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप की कंपनी में काम करते हैं।

राखी सावंत का कहना है कि पति उनके फैन हैं। बकौल राखी, “मेरे हसबैंड मेरे फैन हैं। हमने व्हाट्सएप पर चैट शुरू की थी और उन्होंने मुझे व्हाट्सएप पर ही प्रपोज किया था। ये व्हाट्सएप लव अफेयर मैरिज है। रितेश के पैरेंट्स और बहनें बहुत अच्छी हैं। मेरा पति मेरे लिए परमेश्वर हैं।”

राखी सावंत ने कहा था- “आपको जानकर हैरानी होगी कि मैं शादी से 15 दिन पहले ही रितेश से पहली बार मिली हूं। वो यहां आए और मुझे यकीन हो गया कि मैं सही लड़के से मिली हूं।” राखी ने कहा कि वे साल 2020 में बेबी प्लान कर रही हैं। शादी के बाद राखी सोशल मीडिया पर न्यूली मैरिड लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं।

राखी सावंत गले में मंगलसूत्र और हाथों में लाल चूड़ा पहने तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं. पति के नाम का खुलासा करने से पहले राखी ने चूड़ों की जो तस्वीर शेयर की थी, उसमें पति के नाम को ब्लर किया था। वैसे राखी सावंत की शादी पर अभी भी फैंस को यकीन नहीं हो रहा है। इसकी सबसे बड़ी वजह एक्ट्रेस का पति को सामने नहीं लाना है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh