“सनी लियोनी से जलती हूं मैं”: Rakhi Sawant ने बिग बॉस 14 में बताया इसका कारण

1 min


Sunny Leone and Rakhi Sawant
बिग बॉस 14 में हुई वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री. राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अर्शी खान के बीच हुई बहस. राखी ने कहा कि वह सनी लियोनी से जलती हैं

बिग बॉस 14 को अपने फाइनलिस्ट मिल चुके है. एजाज खान औऱ अभिनव शुक्ला के साथ जैस्मिन भसीम और रूबीना दिलाइक ने भी बिग बाॉस के फाइनलिस्ट बन चुकी हैं. लेकिन बिग बॉस इतनी आसानी से खत्म नहीं होने वाला है. पीछले एक हफ्ते से हम कर्लस के इंस्टाग्राम एकाउंट पर बिग बॉस के वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट को देखते आ रहे है. जो बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाले हैं.

यह सीनियर्स की तरह नहीं बल्कि कॉम्पिटिटर की तरह जाएंगे. जिन वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट की शो में एंट्री हुई है वह पहले भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुके है. इनके नाम है राखी सावंत (Rakhi Sawant), केशमिरा, राहुल महाजन, विकास गुप्ता, मनु पंजाबी और अर्शी खान.

इस सभी वाइल्डकार्ड फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट के लिए चुनौती लेकर आए है. लेकिन देखना यह दिलचस्प होगा कि यह वाइल्टकार्ड घरवालों का जीना हराम करते है या फिर आपस में खुद भीड़ जाते है.

शो में एंट्री लेने से पहले सभी कंटेस्टेंट को सलमान खान के साथ स्टेज शेयर करना था, जिस दौरान अर्शी खान और राखी सावत (Rakhi Sawant) में तू-तू, मैं-मैं हो गई. जिसके बाद दोनों के बीच एक टास्क हुआ जिसमें दोनों को एक दूसरे के बारे में बताने को कहा गया.

इसमें अर्शी खान ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) से पुछा कि वो सनी लेयोनी से जलती है या नहीं. राखी ने इसक जवाब दिया कि हां मैं सनी लेयोनी से जलती हूं. वो इतनी सुंदर है, अच्छी एक्टिंग करती है. मैं भी तो करती हूं.

आपको बता दें कि आज यानि की सोमवार से शो का दूसरा पार्ट शुरू होने जा रहा है. वाइल्डकार्ड की घर में एंट्री हो चुकी है. अब देखना यह है कि इस साल बिग बाॉस की ट्रॉफी कौन लेकर जाता है.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये