सनी लियोन को कॉम्पिटिशन देती राखी सावंत इस हद तक गिर गई देखें वीडियो

1 min


लगता है सनी लियोन को कॉम्पिटिशन देती सती सावित्री राखी सावंत जो हमेशा भारत की बेटी और भारत की संस्कृति की बात करते दिख जाती हैं अब उन्हें भारत की संस्कृति और पूरे कपड़ों से परहेज हो चूका है। असल में अपनी इन्हीं उटपटांग हरकतों से वो अपनी इमेज की धज्जियां खुद उड़ा देती हैं और हमेशा ही ये साबित कर दिखती हैं की वो एक आईटम गर्ल से ऊपर कभी नहीं उठ सकती और सुर्ख़ियों में रहने के लिए वो किसी भी हद तक जा सकती हैं। जिसका सबूत वो समय समय पर देती रहती हैं।

हाल ही में उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया जिसमे उन्होंने लगभग कपडे पहने ही नहीं थे और इसके साथ वो इस वीडियो में डांस करती हुई भी दिख रही थी जो निहायती भद्दा लग रहा था। जो की हम नहीं बल्कि उन लोगों का कहना है जिन्होंने ये वीडियो देखा। उन लोगों ने वीडियो देखने के बाद राखी पर कई भद्दे कमेंट भी किये जैसे “आप ये भी नहीं पहनती.. ये भी पहनने की जहमत क्यों कीं…?” तो वहीं कुछ यूजर्स ने इस डांस को “न्यूड डांस” तक बता दिया है। इस तरह लोगों ने राखी की खूब फजीते उड़ाई।

लेकिन हमेशा की तरह ये राखी का पब्लिसिटी स्टंट ही है क्योंकि राखी ने कुछ टाइम पहले इसी ड्रेस में फोटोशूट भी कराया था। जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल हैंडल पर पोस्ट की थीं। फोटोज को लेकर भी राखी को खूब ट्रोल किया गया था। यहां तक कि एक यूजर ने तो यह भी लिख दिया था, “मां बाप क्या सोच रहें होंगे? कि काश गर्भ निरोधक उपाय किया होता, तो ये दिन नहीं देखना पड़ता।” उस टाइम भी ऐसे ही कई पर्सनल कमेंट राखी को दिए गए थे। लेकिन उसके बाद अब वही वीडियो फिर पोस्ट करना मतलब उन्हें पब्लिसिटी चाहिए और ऐसा वो हमेशा करती हैं जैसे ही उनके करियर की नदी में ठहराव दिखता है वो एक पत्थर मारकर थोड़ी हलचल मचा देती हैं और अगर ऐसा न करें तो उन्हें राखी सावंत कौन कहेगा।

 

SHARE

Mayapuri