राखी सब टीवी के चिड़ियाघर में गोमुख और मयूरी के बीच पैदा करेंगी गलतफहमी

1 min


राखी सावंत, जोकि सब टीवी के चिड़ियाघर में अभिनेत्री कम डांसर के रूप में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं, मौजूदा ट्रैक में रोचक ट्विस्ट का तड़का लगायेंगी। कहानी के मुताबिक मयूरी को संदेह है कि गोमुख के राखी के साथ विवाहेत्तर संबंध (एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर) हैं। वह गोमुख से राखी को घर लाने के लिए कहती है, उसके बाद ही वह गोमुख पर विश्वास करेगी और उसे माफ कर देगी।

गोमुख अब फंस जाता है, क्योंकि राखी वापस मुंबई चली गई है और वह इस मामले के समाधान को लेकर बेहद मायूस हो जाता है। घोटक को अपनी समस्या बताने के बाद, वह राखी के रूप में किसी दूसरी अभिनेत्री-कम-डांसर को लाने का फैसला करता है, ताकि मयूरी की शंका को दूर कर सके।

शफाक नाज जोे सब टीवी के शो चिड़ियाघर में मयूरी की भूमिका निभा रही हैं, ने कहा, ‘‘मैं वास्तव में राखी के साथ काम करने के लिए बेताब हूं। मुझे उनकी बेबाक अदायें हमेशा से मंत्रमुग्ध करती रही हैं और मौजूदा ट्रैक में हम एक-दूसरे के विरुद्ध नजर आयेंगे, इसलिए मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं।‘‘

हालांकि, गोमुख यह देखकर दंग रह जायेगा जब राखी चिड़िया घर में प्रवेश कर गोमुख से उसकी शादी होने का दावा करेगी! आखिर गोमुख इस नई मुश्किल से कैसे निपटेगा?


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये