बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली है राखी सावंत

1 min


टीवी के जानें-मानें कंट्रोवर्शियल शो बिग-बॉस में नए-नए ट्विस्ट आते नजर आते है। वहीं घर के अंदर हर दिन कुछ न कुछ बदलाव हो रहे है जिससे शो बेहद दिलचस्प मोड़ लेता जा रहा है। इसी बीच जानी-मानी एक्ट्रेस और मॉडल राखी सावंत को लेकर एक खबर सामने आई है। राखी सावंत के बारे में ये खबर है कि, राखी भी वाइल्ड कार्ड एंट्री के तहत घर का हिस्सा बनने वाली हैं। हालांकि इसे लेकर किसी तरह का ऑफिशियल इंफॉर्मेशन नहीं आया है।

आपको बता दें कि, ‘बिग बॉस’की ओपनिंग में अपने शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली राखी सावंत की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है। इस खबर ने दर्शकों के एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। वहीं ये बात सभी को पता है कि, ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रह चुकी रश्मि देसाई और देवलीना भट्टाचार्जी घर के अंदर आने वाली हैं। इस समय ये दोनों एक्ट्रेस क्वारंटाइन में समय बिता रही हैं। कोविड प्रोटोकॉल के तहत क्वारंटाइन होने के बाद ही घर का हिस्सा बनेंगी।

वहीं डांसर-एक्ट्रेस राखी सावंत अपने आप में ही एक फुल एंटरटेनमेंट पैकेज हैं।  इसकी झलक पहले भी ‘बिग बॉस’ सीजन 14 में देख चुके है। राखी इससे पहले ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा रहते हुए फाइनलिस्ट तक पहुंची थीं. इतना ही नहीं बल्कि राखी सीजन बिग-बॉस 14 में शो के कंटेस्टेंट के लिए जबरदस्त चैलेंज साबित हुई थी।

SHARE

Mayapuri