2021 की फ़िल्म ‘चेक’ में रकुल प्रीत सिंह और प्रिया प्रकाश वारियर

1 min


Rakul preet and Priya Prakash

अभिनेता रोहित पाठक ने अपनी अगली फ़िल्म ’चेक’  की शूटिंग पूरी कर ली है। यह फिल्म चंद्रशेखर येलेटी द्वारा निर्देशित है और जल्द ही इस नए वर्ष 2021 के महीनों में रिलीज होगी।

रोहित ने फ़िल्म के अंतिम दिन की तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया।

रोहित पाठक ने मायापुरी से कहा, “मैं अपने यूनिट के सभी  सदस्यों को धन्यवाद देना चाहता हूँ, जिन्होंने हर दिन सेट पर आने, खुद को जोखिम में डालने और हम सभी को जो करना पसंद है, उसे करने में साथ दिया है।

आज जब हम सभी इस महामारी से जूझ रहे हैं तो हमें हमेशा याद रखना है कि यह बुरा दौर भी गुज़र जाएगा, नए वर्ष 2021 के साथ हम फिर से एक स्वस्थ साल को देखने की उम्मीद कर रहें हैं ”।

सुलेना मजुमदार अरोरा

फ़िल्म के टाइटल और फस्र्ट लुक के पोस्टर को सभी मीडिया से अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली

Rohit Pathak with Chandra Shekhar Yeleti

शूटिंग के अंतिम चरण के दौरान, हाल ही में जारी किए गए फ़िल्म के टाइटल और फस्र्ट लुक के पोस्टर को सभी मीडिया से अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली जिसमें रोहित पाठक रफ एंड टफ लुक में दिख रहे हैं।

पोस्टर में एक शतरंज का बोर्ड और कांटेदार तार का इशारा, जेल के थ्रिलिंग ड्रामा की कहानी कहती नज़र आ रही है।

इस फ़िल्म के निर्देशक चन्द्रशेखर येले को कई तीखी फिल्में जैसे ’अनुकोकुंडा’, ’ओका रोजु’, ’प्रयाणम’ और ऐसी कई अन्य फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है।

रोहित और चंद्रशेखर के बीच कोलैबोरेशन की घोषणा पिछले साल जून में की गई थी।

रकुल प्रीत सिंह फिल्म में एक वकील की भूमिका निभा रही हैं, जबकि प्रिया प्रकाश वरियर (सोशल मीडिया में आँख मारने वाली लड़की के नाम से वायरल हुई थी) नायक की प्रेमिका रुचि के किरदार में हैं।

फ़िल्म के म्यूज़िक कम्पोज़र हैं  एमएम केरावनी ।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये