छत्री तैयार रखने की सलाह देते हुए अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने शेयर किया अपनी अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक, कंडोम टेस्टर की भूमिका में आएगी नज़र

1 min


  • छवि शर्मा

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह हमेशा फिल्म में अलग-अलग भूमिकाएं निभाने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने फैंस के साथ अपने रिलेशनशिप स्टेटस का खुलासा किया था। जी हां वह इन दिनों निर्माता और अभिनेता जैकी भगनानी को डेट कर रही हैं जो पूजा एंटरटेनमेंट के मालिक हैं।

वहीं अब हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छत्रीवाली’ का फर्स्ट लुक जारी किया है जिसमें वह कंडोम टेस्टर की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में उनकी भूमिका बहुत अनोखी है क्योंकि पहले कभी किसी ने पर्दे पर इस तरह की भूमिका को नहीं निभाया है।

यह बात तो हम सभी जानते हैं कि अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अपनी भूमिकाओं को चुनते समय बहुत चूजी हो जाती है जैसा कि हम देख सकते हैं कि उन्होंने कंडोम परीक्षक की भूमिका निभाने के लिए इस किरदार को चुना हैं।

रकुल प्रीत ने अपने इन्स्टाग्राम पर फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए लिखा, “बिन मौसम बरसात कभी भी हो सकती है, अपनी छत्री तैयार रखिये

अपने उत्साह को साझा करते हुए रकुल प्रीत सिंह कहती हैं, ”यह काफी दिलचस्प और हटके विषय है और मैं अपने किरदार की यात्रा शुरू करने को लेकर बहुत रोमांचित हूं। कुछ मुद्दों को हल्के-फुल्के तरीके से उजागर करना महत्वपूर्ण है और इसने मुझे काफी उत्साहित किया है।” आपको बतादे फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला ने किया है, जिसका निर्देशन तेजस विजय देवस्कर ने किया है और इस फिल्म को RSVP मूवीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

रकुल प्रीत सिंह के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करे तो उन्होंने दो बड़ी तमिल परियोजनाओं- इंडियन 2 और अयालान कमिट की है। 2014 की फिल्म ‘यारियां’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस निकट भविष्य में कई हिंदी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। उनके पास अटैक, मईडे, थैंक गॉड और डॉक्टर जी जैसी फिल्मे हैं।

SHARE

Chhavi Sharma