आयुष्मान खुराना के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह

1 min


आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह

दिसंबर 2020 में, आयुष्मान खुराना ने अपनी आगामी फिल्म “डॉक्टर जी” की घोषणा की थी। इस फिल्म को अनुभूति कश्यप द्वारा अभिनीत किया जा रहा है। अब, निर्माताओं ने डॉक्टर जी की फीमेल लीड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की घोषणा की है । इस फिल्म के साथ, आयुष्मान और रकुल दोनों पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। फिल्म एक कैंपस कॉमेडी-ड्रामा है, दोनों कलाकार डॉक्टरों की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

आयुष्मान डॉ. उदय गुप्ता की भूमिका निभाएंगे, वहीं अभिनेत्री डॉ. फातिमा के रूप में दिखाई देंगी, जो आयुष्मान की फिल्म में सीनियर की भूमिका निभा रही हैं।

रकुल ने एक बयान में कहा, “मैं डॉक्टर जी का एक हिस्सा बनने के लिए सुपर एक्साइटेड हूं। मैं अपने सह-कलाकार आयुष्मान के साथ शुरुआत करने वाली हूँ और मैं जंगल पिक्चर्स और निर्देशक अनुभारती की शुक्रगुजार हूं। मैं उस समय से स्क्रिप्ट के साथ प्यार में थी जब मैंने इसे सुना था। यह मेडिकल ड्रामा और कैंपस कॉमेडी की एक बहुत ही दिलचस्प कहानी है जो दर्शकों के लिए एक नया दृष्टिकोण लाएगा। मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर पा रहीं हूँ।”

इससे पहले आयुष्मान ने कहा था, “डॉक्टर जी एक स्क्रिप्ट है जिससे मुझे तुरंत प्यार हो गया क्योंकि यह सुपर फ्रेश स्क्रिप्ट है। यह एक बहुत ही अनोखी और इनोवेटिव अवधारणा है जो आपको हंसाएगी और आपको गुदगुदाएगी भी। मैं इसके लिए उत्साहित हूं। मेरे करियर में पहली बार डॉक्टर का कोट पहनने वाला हूँ।”

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये