बोल्ड किरदार ‘कॉन्डम टेस्टर’ के रोल में नज़र आने वाली हैं Rakul Preet Singh

1 min


आने वाली फिल्म ‘छतरीवाली’ में एक बोल्ड किरदार ‘कॉन्डम टेस्टर’ के रोल में नज़र आयेंगी Rakul Preet Singh
Chaitanya  Padukone

अगर सूत्रों की मानें तो रेविशिंग हॉट-बेब एक्ट्रेस Rakul Preet Singh फाइनली एक वीमेन सेंट्रिक फिल्म में काम करने वाली हैं जिसमें आशंका है कि उनका रोल बहुत बोल्ड और कुइर्की होगा. आयुष्मान खुराना के साथ डॉक्टर जी में रोमांटिक लीड रोल के बाद दे दे प्यार दे और मरजावां जैसी फिल्मों में जलवे बिखेरने वाली ख़ूबसूरत एक्ट्रेस Rakul Preet आने वाली सोशल कॉमेडी फिल्म के लिए फाइनल हो चुकी हैं. यह फिल्म रोनी स्क्रूवाला के बैनर आरएसवीपी के तले बनाई जायेगी और इसमें Rakul का रोल एक कॉन्डम टेस्टर का होगा.

Source – 99images

हालाँकि फिल्म के बारे में अभी ज़्यादा कोई जानकारी नहीं है पर कयास लग रहे हैं कि जाने-माने मराठी फिल्ममेकर तेजस विजय दोसकर, जिन्होंने बकेट लिस्ट डायरेक्ट की थी, वही इस प्रोजेक्ट के भी सूत्रधार होंगे. यूँ तो फिल्म का अभी औपचारिक रूप से कोई टाइटल तय नहीं हुआ है पर ख़बर मिल रही है कि इसका नाम छतरीवाली हो सकता है. नहीं नहीं, इस छतरी का बारिश के सीज़न से कोई लेना देना नहीं है बल्कि ये नाम कॉन्डम की वजह से रखा गया है क्योंकि कॉन्डम को टपोरी भाषा के कोड नेम में छतरी भी कहा जाता है.
क्योंकि बेंतेहा ख़ूबसूरत और इन्स्टाग्राम सेंसेशन रकुल प्रीत एक कॉन्डम टेस्टर का करैक्टर निभा रही हैं इसलिए ये फिल्म का नाम छतरीवाली रखा जा सकता है.

जहाँ सरदार का ग्रैंडसन, जिसे थिएटर में रिलीज़ के लिए प्लान किया गया था पर कोविड के चलते ये रकुल का डिजिटल डेब्यू होने वाला है, वहीँ छतरीवाली आरएसवीपी की धमाका की तरह ही डायरेक्ट OTT पर रिलीज़ करने के लिए बनाई जा रही है.

छतरीवाली फिल्म एक कुइर्की ड्रामा होने वाली है जो कॉन्डम के इस्तेमाल के प्रतिजागरुकता फैलाने की कोशिश करेगी. आज भी बहुत से भारतीय लोग कॉन्डम ख़रीदने में या उसका नाम तक लेने में शर्म महसूस करते हैं. इसलिए फिल्म का सब्जेक्ट और ट्रीटमेंट कुछ बोल्ड होगा पर साथ ही साथ ड्रीम गर्ल और विकी डोनर की तरह हँसी का तड़का भी भरपूर मिलेगा. रकुल प्रीत सिंह के पास आने से पहले ये प्रोजेक्ट सारा अली खान और अनन्या पांडे के पास भी गया था लेकिन दोनों ने ही इस फिल्म के मना कर दिया. जहाँ सारा ने फिल्म के नेरेशन को सुनकर मना कर दिया था वहीं अनन्या को ये करैक्टर अपने लिए बहुत बोल्ड लगा था. एक सेक्सेक्युटिव या कॉन्डम टेस्टर वो स्पेशल एग्जीक्यूटिव ऑफिसर होता है जिसका काम कॉन्डम के मार्किट में आने से पहले उसे टेस्ट करना होता है. कॉम्पनीज़ अपनी क्वालिटी टेस्टिंग के लिए ऐसे एम्प्लोयी रखती हैं.

वहीं काम की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह आख़िरी बार तेलुगु फिल्म मनमधुदू 2 में नज़र आई थीं. आने वाले समय में वह कमल हसन के साथ इंडियन 2 में भी देखी जायेगीं. इसके अलावा शिवकार्तिकेयान की साइंस फिक्शन फिल्म अयालान और नीतिन की चेक में भी नज़र आयेंगी. इसके साथ ही वह अजय देवगन के साथ फिर एक फिल्म मे डे कर रही हैं.

बहुत कम लोग जानते होंगे कि रकुल प्रीत सिंह अपना जन्मदिन (10 अक्टूबर) अदाबहार एक्ट्रेस रेखा के साथ शेयर करती हैं. ये भी हैरान करने वाली बात ही है कि पंजाब दी सोहणी कुड़ी अब तक रीजनल फिल्में मिलाकर कोई 30 फिल्में कर चुकी हैं और ये तो अभी सिर्फ शुरुआत है.

अनुवाद – सिद्धार्थ अरोड़ा सहर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये