राम चरण और बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर के कलाकारों ने सोशल मीडिया पर 1 मिनट 23 सेकेंड का वीडियो जारी किया

1 min


अभिनेता राम चरण और बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर के कलाकारों ने सोशल मीडिया पर 1 मिनट 23 सेकेंड का वीडियो जारी किया, जिसमें विनम्रतापूर्वक इस देश के सभी लोगों से अनुरोध किया गया है कि वे इस संकट के समय में एक-दूसरे का साथ दें और तीन बातों का अनुसरण करके का इस स्वास्थ्य की लड़ाई का डटकर मुकाबला करें। ये तीन बातें हैं: मास्क पहनना, सामाजिक दूरी और टीकाकरण।

आरआरआर के कलाकारों में अभिनेता राम चरण, एनटीआर जूनियर, आलिया भट्ट, अजय देवगन और फिल्म के निर्देशक एस एस राजामौली को विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं में मास्क पहनने और समय पर टीकाकरण के महत्व के बारे में लोगों को शिक्षित करते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान इसके मामलों में भारी उछाल पर केंद्रित है। इस वीडियो के माध्यम से सभी लोगों को जागरूक करने का सार्थक प्रयास किया गया है कि हमारे द्वारा उपयोग किए जाने वाले मास्क को ठीक से पहनना कितना महत्वपूर्ण है, जब भी हम अपने घर से बाहर होते हैं, तो सामाजिक दूरी बनाए रखना कितना आवश्यक है। यह भी आग्रह कि हर बार जब भी हम किसी के संपर्क में आते हैं, तो अपने हाथों को सैनेटाइज जरूर करें, और इसके साथ ही अनचाही अफवाहों पर ध्यान दिए बिना टीकाकरण करवाएं।

राम चरण को सभी कोविड-19 प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए घातक वायरस से व्यक्तियों, परिवारों और पूरे राष्ट्र की सुरक्षा के लिए सामूहिक रूप से लड़ने की आवश्यकता को समझाते हुए देखा जा सकता है।


Mayapuri