राम गोपाल वर्मा ने पॉर्न स्टार से की पद्मावती की तुलना 

1 min


संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ पर हो रहा विवाद जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं जाने माने डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा भी अब फिल्म ‘पद्मावत’ के विरोध में खड़े हो गए हैं। इतना ही नहीं राम गोपाल ने पद्मावती यानी दीपिका की तुलना अपनी आनेवाली फिल्म ‘God,Sex and Truth’ की पॉर्न ऐक्ट्रेस मिया मालकोवा से की है।

जो बेहतर होगी वही जीतेगी

राम गोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने एक पोस्ट में दीपिका और मिया मालकोवा की तुलना की है। अपने इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि ‘मेरी फिल्म ‘God,Sex and Truth’ 26 जनवरी को ‘पद्मावत’ के साथ रिलीज होने जा रही है। मिया मालकोवा और दीपिका पादुकोण के बीच जो बेहतर होगी वही जीतेगी’।

अपने बड़बोले स्वभाव की वजह से हमेशा खबरों में बने रहने वाले राम गोपाल वर्मा की इस फिल्म के बैकस्टेज से कुछ ऐसी तस्वीरें लीक हुई हैं जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। इन फोटोज में मिया, राम गोपाल वर्मा के साथ न्यूड पोजीशन में नजर आ रही हैं।

ये फोटो बैकस्टेज का बताया जा रहा है। इन फोटोज की तरह ही जब राम गोपाल वर्मा ने अपनी इस फिल्म के कंटेट के बारे में लोगों को बताया तब वो भी इसी तरह हैरान रह गए थे। सोशल मीडिया पर उनको इस फिल्म के लिए लोगों से कई तरह के रिएक्शन्स मिले हैं।


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh