जानिए शाहरुख के बारे में क्या बोल गए रामगोपाल वर्मा

1 min


srk-with-ramgopa-verma.gif?fit=650%2C450&ssl=1

नेशनल अवार्ड विनर डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा अक्सर अपने बयानों के चलते चर्चा में रहते हैं। इस बार उन्होंने बॉलीवुड किंग खान यानि शाहरुख खान पर निशाना साधा। रामगोपाल वर्मा अभिनेता शाहरुख खान पर यह कहते हुए निशान साधा है कि वह सलमान खान के हाथों अपने स्टार का दर्जा वैसे ही गंवा सकते हैं, जैसे कमल हासन ने सुपरस्टार रजनीकांत के हाथों गंवाया है।

शाहरुख की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ा धमाका नहीं कर पाईं। कुछ फिल्में चलीं मगर उन्हें तारीफ नहीं मिली या फिल्मों को बुरा-भला कहा गया, जिसमें ‘हैप्पी न्यू इयर’ जैसी फिल्में शामिल हैं। शाहरुख़ की ऐसी फिल्मों पर भी रामू ने निशाना साधा और उनके फिल्में चुनने के तरीके पर भी सवाल उठाए। रामगोपाल ने ट्विटर पर कहा कि किंग खान को कमल हासन की गलतियों से सीख लेनी चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘मेगास्टार शाहरुख खान एक आम प्रशंसक, बौना आदि बनकर वैसी ही चूक कर रहे हैं, जैसे कमल हासन ने रजनीकांत के हाथों अपनी शोहरत गंवा कर की थी। कमल ने जब तक बौने, मोटे, लंबे आदि व्यक्ति की भूमिका नहीं निभाई थी, वह भी रजनीकांत जैसे बड़े सुपरस्टार थे। मैं आशा करता हूं कि शाहरुख खान गलत सलाह देने वालों की नहीं सुनते होंगे।’ राम गोपाल वर्मा ने कहा, ‘शाहरुख खान को कमल हासन की गलतियों से सीखना चाहिए और उन करीब व प्रिय लोगों की बातें न सुनें, जो उन्हें मेगा रजनीकांत बनने से रोक रहे हैं।’


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये