राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

1 min


राम गोपाल वर्मा की उनके करियर की सबसे महत्वाकांक्षी और सबसे महंगी फिल्म लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन दोनों देशों के बीच गलवान गतिरोध के बाद चीन में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म होगी, जो साबित करती है कि मार्शल आर्ट और सिनेमा ने भारत और चीन को फिर से जोड़ा है।

आरजीवी, जो महान दीवार को फतह करने वाले और सीमा के दूसरी ओर अपनी फिल्म को भारत और विदेशों में रिलीज करने वाले पहले फिल्म निर्माता बन गए हैं, सोमवार को हिंदी में लड़की और चीनी में ड्रैगन गर्ल नामक फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया।

आरजीवी कहते हैं, “जैसे सरकार द गॉडफादर को मेरी श्रद्धांजलि थी, वैसे ही पूजा भालेकर अभिनीत लड़की – एंटर द गर्ल ड्रैगन, इतिहास में अब तक बनी सबसे बड़ी मार्शल आर्ट फिल्म के लिए मेरी श्रद्धांजलि है, एंटर द ड्रैगन में प्रतिष्ठित ब्रूस ली अभिनीत है।”

दोनों देशों के बीच गलवान गतिरोध के बाद यह साबित करने के बाद कि मार्शल आर्ट और सिनेमा ने भारत और चीन को फिर से जोड़ दिया है, लाडकी चीन में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म होगी।

आर्टसी मीडिया और चीनी प्रोडक्शन मेजर बिग पीपल द्वारा निर्मित, लड़की एक इंडो चाइनीज कंपनी प्रोडक्शन है जिसे मुंबई, गोवा और चीन में फिल्माया गया है।

यहाँ देखे ट्रेलर

SHARE

Mayapuri