आज भी श्रीदेवी के ‘दिवाने’ हैं रामू

1 min


बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक रामगोपाल वर्मा को एक अलग पहचान दिलवाने में उनके बेबाक बोल भी कम नहीं है। अक्सर हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात सामने रखने वाले राम गोपाल वर्मा ने श्री देवी को लेकर कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर सब हैरान हो जाएंगे।

दरअसल रामगोपाल वर्मा का कहना है कि श्रीदेवी को सिर्फ उनके अभिनय के दम पर नहीं बल्कि उनकी जांघों की की वजह से स्टारडम हासिल हुई है। इस बात का खुलासा हुआ है उनकी हालिया किताब ‘गन्स एंड थाइज’ से, इस किताब का एक चैप्टर पूरी तरह से श्री देवी के समर्पित है। किसी दौर में श्रीदेवी राम गोपाल वर्मा के ख्वाबों की हीरोइन रह चुकी हैं। वो उनके प्रति अपने आकर्षण को भी स्वीकार चुके हैं। उनकी इस किताब में केवल श्री देवी का ही नहीं बल्कि उनके पति बोनी कपूर का भी जिक्र किया गया है।  इतना ही नहीं उन्होंने हाल ही में श्री देवी को लेकर कई ट्वीट भी किए हैं जिनमें से एक ट्वीट ये भी है कि श्री देवी की लोकप्रियता का कारण सिर्फ उनका अभिनय नहीं, यह उनकी ‘थंडर थाइज’ की वजह से भी है।

वहीं दूसरा ट्वीट श्री देवी को लेकर रामू ने कहा कि मैं श्रीदेवी की इज्जत करता हूं उनकी थाइज, उनकी स्माइल, उनकी अभिनय क्षमता, उनकी सेंसिटीविटी, उनकी पर्सनेलिटी की वजह से और इन सबसे उपर बोनी के प्रति उनके प्यार का सम्मान करता हूं।

बता दें कि पहले भी कई बार श्री देवी को लेकर रामू और बोनी के बीच मतभेद हो चुका है इसलिए उन्होंने एक ट्वीट बोनी कपूर को लेकर भी किया है कि मुझे कुछ कहने से पहले एक बार मेरी किताब जरूर पढ़ लें।

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये