ठप हुई रामू एकता की फिल्म

1 min


0

rammu-ekta

रामगोपाल वर्मा और एकता कपूर की कम्पनियों का कोलाबोरेशन फिल्म जगत के लिए अच्छी खबर थी। ये दोनों मिलकर फिल्म एक्सईएस भी बना रहे थे लेकिन बजट इशू के चलते अब इन दोनों ने अब अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

हुआ यूं कि पहले तो रामगोपाल वर्मा को भगवान गणेश की मूर्ति पर कमेंट करके आम आदमी का गुस्सा सहना पड़ा। फिर वो अपने कर्जे को लेकर खबरों में आए अब जबकि रामू अपनी तेलुगु फिल्म सावित्री टू श्रीदेवी बना रहे थे, तो उन्हें बोनी कपूर ने फिल्म का नाम चेंज करने का नोटिस भेज दिया हैं। रामगोपाल वर्मा की माली हालत इन दिनों काफी खराब है, ऐसे में जब एकता कपूर ने उन्हें अपनी एक फिल्म डायरेक्ट करने के लिए ऑफर दिया तो ये उनके लिए बहुत बढ़िया मौका बनकर आया।

Ram Gopal Verma

सूत्रों की मानें तो एकता रामू की ये फिल्म एक्सईएस सात इरोटिक कहानियों को मिलाकर बनाई जानी थी। लेकिन वो प्रोजेक्ट फिलहाल ठंडे बस्ते में चला गया है। इसके उलट दोनों अब एक और नए प्रोजेक्ट पर साथ काम करने की योजना बना रहे हैं।

गौरतलब हैं कि रामगोपाल वर्मा पहले भी सात कहानियों को मिलाकर फिल्म बना चुके हैं लेकिन दुर्भाग्य से वो असफल रही थीं। एक विलियन के प्रमोशनल इवेंट के दौरान वो एकता से मिले थे जहां उन्होनें एकता का अपना कांसैप्ट समझाया था।


Mayapuri