प्रिंसिपल बनेंगे राम कपूर

1 min


मशहूर बॉलीवुड एवं टीवी अभिनेता राम कपूर जल्द शुरू हो रहे नॉन-फिक्शन कॉमेडी शो – ‘कॉमेडी हाई स्कूल‘ में स्कूल प्रिंसिपल की लीड भूमिका में नजर आएंगे। यह नॉन-फिक्शन शो हमारे समाज, संस्कृति, शिक्षा और ताजा घटनाक्रमों पर एक हल्का-फुल्का नजरिया है, जिसे एक क्लासरूम के माध्यम से पेश किया जाएगा। यह एक साफ-सुथरा कॉमेडी शो है, जिसमें थीम पर आधारित एपिसोड्स होंगे। ‘कॉमेडी हाई स्कूल‘ में हर हफ्ते मशहूर सेलिब्रिटी अलग-अलग अवतारों में स्कूल में पहुंचेंगे, जैसे कोई एजुकेशनल इंस्पेक्टर बनेगा तो कुछ विद्यार्थियों के पालक बनेंगे जो अपने बच्चों के लिए दाखिला लेने स्कूल आएंगे। राम कपूर के अलावा इस शो में गोपाल दत्त, परितोष त्रिपाठी, कृष्णा भट्ट, जसमीत भाटिया और दीपक दत्ता जैसे मंझे हुए कलाकार भी नजर आएंगे।

मस्ती का कोई अंत नहीं है

इस शो के बारे में बात करते हुए राम कपूर ने कहा, ‘‘कॉमेडी एक कठिन कला है। मैंने कभी इसमें हाथ नहीं आजमाया, लेकिन मैं हमेशा ही इस तरह का रोल करना चाहता था। जब मैंने कॉमेडी हाई स्कूल का प्लॉट सुना तो मैंने तुरंत ही इसके लिए अपनी सहमति दे दी। यह बड़ा फनी शो है। इसमें ऐसी स्थितियां पैदा होती हैं जो आपको खूब गुदगुदाएंगी। आप इसे अपने परिवार के साथ हर दिन देख सकते हैं और हंसी का मजा ले सकते हैं। हमारे स्कूल में मस्ती का कोई अंत नहीं है।‘‘

‘डिस्कवरी जीत‘, डिस्कवरी नेटवर्क की एक ब्रांड न्यू पेशकश है। डिस्कवरी जीत अपनी उद्देश्यपूर्ण मनोरंजक सामग्री के जरिये हिंदी मनोरंजन चैनलों की भीड़ में कुछ अलग दिखाना चाहता है। जल्द शुरू हो रहे इस एंटरटेनमेंट चैनल में डिस्कवरी का कहानी कहने का अनूठा अंदाज होगा, साथ ही अनूठी कहानियों के जरिये रियल लाइफ मनोरंजन परोसा जाएगा, जो लाखों दर्शकों को प्रेरित करेगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये