अभय 2 वेब सीरीज़ में बेहद ही खूंखार साइको किलर के रोल में नज़र आएंगे राम कपूर, छोटी सी झलक देख ही डर रहे हैं लोग

1 min


Abhay 2

कुणाल खेमू की अभय 2 वेब सीरीज़ में राम कपूर बनेंगे खलनायक

इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली वेब सीरीज़ का बोल बाला है। लोग ताज़ा मनोरंजन के लिए इन्हें देखना खूब पसंद कर रहे हैं। खास तौर से इन दिनों क्राइम ड्रामा ज़ोनर की सीरीज़ को ही ज्यादा तरजीह दी जा रही है। ऐसे में एक क्राइम, सस्पेंस और थ्रिल से भरी अभय 2 वेब सीरीज़ आने वाली है।

इस वेब सीरीज़ में कुणाल खेमू लीड रोल में हैं लेकिन इस वक्त चर्चा हो रही है इसमें अहम किरदार निभाने जा रहे राम कपूर को लेकर। जो बेहद ही खतरनाक खलनायक का किरदार इसमें निभा रहे हैं।

पहली झलक आई सामने

अभय 2 वेब सीरीज़ की पहली झलक सामने आई है जिसमें राम कपूर की पहली खौफनाक झलक साफ दिखाई दे रही है। यूं तो अब तक राम कपूर स्वीट और हमेशा प्यारे से किरदार में ही नज़र आए हैं लेकिन इस बार उनका रंग, रूप कुछ अलग ही है। पहली झलक इतनी ख़तरनाक है कि लोग उसे देख डर रहे हैं तो भला पूरी सीरीज़ देखकर उनका क्या हाल होगा।

वेब सीरीज़ अभय 2 का प्रोमो रिलीज़

कुणाल खेमू और राम कपूर स्टारर इस वेब सीरीज़ का प्रोमो रिलीज़ कर दिया गया है। जो बेहद ही दमदार और थ्रिल पैदा करने वाला नज़र आ रहा है। 51 सेकेंड इस प्रोमो में राम कपूर और कुणाल खेमू की झलक दिखाई गई है। बताया जा रहा है कि ये सीरीज़ सच्ची घटना पर ही आधारित है। अभय प्रताप के रोल में नज़र आने वाले कुणाल डिटेक्टिव के रोल में तो वहीं राम कपूर एक साइको किलर के रोल में हैं। आप भी देखें प्रोमो की एक झलक।

राम कपूर के किरदार का नहीं है कोई नाम

खास बात ये है कि अभय 2 वेब सीरीज में साइको किलर बने राम कपूर के किरदार का कोई नाम नहीं है। बल्कि वो एक अबूझ पहेली है जिसे सुलझाने की कोशिश कुणाल खेमू करते हुए नज़र आते हैं। कुणाल खेमू ने खुद भी इस प्रोमो को शेयर करते हुए कहा – इस चोर पुलिस के खेल में एक नया शैतान घुस चुका है। वो सबसे अलग है और इसीलिए सबसे ज्यादा खतरनाक। इस हैवान को रोकना मेरा मकसद नहीं, मेरी जिद है।

और पढ़ेंः म्यूज़िक इंडस्ट्री से भी आ सकती है किसी के सुसाइड की ख़बर! आखिर ऐसा क्यों कहा है सिंगर सोनू निगम ने?


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये