छोटा तेनाली के नामकरण कार्यक्रम में रामा हुए खुश

1 min


सोनी सब का ‘तेनाली रामा’ अपने दर्शकों के साथ विजयनगर में ‘नन्हे मेहमान’ के आने की खुशियां बांट रहा है। खुशी के मारे रामा के पांव जमीन पर नहीं पड़ रहे हैं। हालांकि, तथाचार्य (पंकज बेरी), जोकि रामा की मुश्किलें बढ़ाता रहता है, ने उसे विजयनगर से निकालने की नई रणनीति बनाई है।

तथाचार्य हमेशा ही रामा को नीचा दिखाना चाहता है, वह यह अफ़वाह फैलाने का फैसला करता है कि छोटा तेनाली विजयनगर के लिये अशुभ है। ऐसे में रामा, तथाचार्य से आग्रह करता है कि वह छोटा तेनाली के ग्रहों को सुधारने के लिये पूजा करे। जब तथाचार्य, रामा के घर पहुंचता है तो कृष्णदेव राय (मानव गोहिल) द्वारा दिये बड़े घर, उपहार और घर के अंदर रखी महंगी वस्तुएं देखकर चकित रह जाता है। अपनी गलती का अहसास होने पर तथाचार्य यह फैसला करता है कि वह कृष्णदेवराय को यह बता देगा कि दरअसल वह विजयनगर के लिये शुभ है।

कृष्णदेवराय, छोटा तेनाली के जन्म की खुशियां मनाने और उसे नाम देने के लिये उसके नामकरण कार्यक्रम की घोषणा करते हैं। आखिरकार, छोटा तेनाली को रामा द्वारा दिया गया नाम मिलता है।

खुशियों के इस नन्हें से पिटारे को क्या नाम मिलता है?

छोटा तेनाली के नामकरण कार्यक्रम पर अपनी बात रखते हुए तेनाली रामा का किरदार निभा रहे, कृष्ण भारद्वाज कहते हैं, ‘‘तेनाली रामा’ ने हमेशा से ही दर्शकों को चतुराई और दिलचस्प कहानी से टेलीविजन से बांधे रखा है। छोटा तेनाली के नामकरण के साथ तथाचार्य की योजनाएं इस कार्यक्रम को बर्बाद करेगी, यह निश्चित रूप से दर्शकों को बांधे रखेगा।’’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये