सोनी सब के ‘तेनाली रामा’ में रामा सिखायेगा तथाचार्य को सबक

1 min


सोनी सब का ‘तेनाली रामा’ दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रहा है। इस शो में रामा अपनी बुद्धि का इस्तेमाल करके बड़ी से बड़ी समस्याओं को चुटकी में सुलझाता नजर आता है। इसके आगामी ट्रैक में रामा (कृष्ण भारद्वाज) अपनी बुद्धिमानी का प्रयोग करके उस ठग को ढूंढ लेता है, जिसने कृष्णदेव राय के बुजुर्ग आचार्य चक्रपानी को ठगा है।

कृष्णदेवराय (मानव गोहिल) तथाचार्य के प्रभाव में आकर चक्रपानी की मदद करने से इनकार कर देते हैं। इसके बाद राजा को बुरा लगता है और वह रामा से ठग को ढूंढने के लिये कहते हैं। रामा अपनी बुद्धि का प्रयोग करके ठग को ढूंढ लेता है और उसे कारागार में डलवा देता है। वह तथाचार्य (पंकज बेरी) है जो कृष्णदेव राय को चक्रपानी की मदद करने से रोकता है, तो रामा, तथाचार्य को सबक सिखाने के लिये एक योजना बनाता है। रामा एक मोटे व्यक्ति का वेश बनाता है और खुद को तथाचार्य का पुराना मित्र बताता है। वह तथाचार्य से बाजार में मिलता है और वह उसे सबके सामने सोने के सिक्कों से भरी एक पोटली देता है। हालांकि, जब तथाचार्य अगले दिन उस पोटली को देखता है तो वह उसे पत्थरों से भरी पाता है। जब वेश बदलकर आया रामा अपने सिक्के लेने तथाचार्य के पास आता है तो वह देने से मना कर देता है। वह कहता है कि उसने बेवकूफ बनाया है और रामा न्याय के लिये दरबार पहुंचता है।

क्या रामा, तथाचार्य को सबक सिखाने में कामयाब हो पायेगा,? क्या उसे अपनी गलती का अहसास होगा?

कृष्ण भारद्वाज उर्फ रामा ने बताया, ‘‘इस सीक्वेंस की शूटिंग करना वाकई मजेदार था, जहां रामा ने तथाचार्य को सबक सिखाने के लिये एक मोटे व्यक्ति का वेश बनाया है। यह देखना रोमांचक होगा कि रामा की योजना कितनी प्रभावी हो पाती है और क्या तथाचार्य को अपनी गलती का अहसास होता है?

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये