सोनी सब के ‘तेनाली रामा’ में रामा के बेटे का होने वाला है अपहरण

1 min


सोनी सब का ‘तेनाली रामा’ अपने हर एपिसोड के साथ नये ट्विस्ट और टर्न लेकर आया है। हालांकि, परेशानी कितनी भी कठिन हो, तेनाली रामा (कृष्णा भारद्वाज) हमेशा उसे सुलझाने में कामयाब हो जाता है। इस बार उसके बेटे भास्कर का अपहरण हो गया है और वह कुछ नहीं कर पा रहा है।

आगामी ट्रैक में भजनी देवी (पियाली मुंशी) नाम की साध्वी विजयनगर आती है। हर कोई उनसे आशीर्वाद लेने के लिये पहुंचता है, क्योंकि वह खुद को भगवान का दूत बताती है। विजयनगर का पूरा गांव उनकी पूजा करने लगता है। रामा पाता है कि जब से वह साध्वी विजयनगर में आई है तब से बच्चे गायब होने लगे हैं। रामा उनसे सवाल पूछने के लिये भजनी देवी को लेकर दरबार पहुंचता है। राजा को भ्रमित करने के लिये वह खुद को निर्दोष बताती है, लेकिन उसकी एक जुड़वां बहन है ‘सजनी’, जो शायद बच्चों को चुरा रही है।

रामा को लगता है कि कुछ गड़बड़ है और इस बार वह अपहरणकर्ताओं के लिये, अपने बेटे भास्कर को जाल के तौर पर छोड़ देता है। इस बीच, भजनी देवी, तथाचार्य (पंकज बेरी) को बरगलाने का फैसला करती है और उसे रामा के बच्चे को चुराने के लिये मना लेती है। एक रात, सजनी रामा के घर आती है और भास्कर को चुराने में कामयाब हो जाती है।

क्या चतुर रामा विजयनगर को अपहरणकर्ताओं से बचाने और भास्कर को वापस लाने में कामयाब हो पायेगा?

इस ट्रैक के बारे में अपनी बात रखते हुए, तेनाली रामा का किरदार निभा रहे, कृष्णा भारद्वाज कहते हैं, ‘‘दर्शकों ने हमेशा रामा को विजयनगर को मुसीबतों से बचाते हुए देखा है, लेकिन इस बार रामा का बेटा भास्कर खतरे में है। भास्कर को सुरक्षित और स्वस्थ वापस लाने में इस बार रामा की चतुराई दांव पर लगी हुई है। यह ट्रैक निश्चित रूप से दर्शकों को आकर्षित करेगा। रामा इस स्थिति से कैसे निपटेगा उसे समझ नहीं आ रहा है, यह कुछ ऐसा है जिसे देखना दिलचस्प होगा।’’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये