सामने आया राजामौली की अपकमिंग RRR Movie से रामचरण का पहला लुक, जानिए फिल्म के टाइटल का क्या है मतलब

1 min


RRR Movie

तान्हाजी के बाद RRR Movie में अजय देवगन फिर करेंगे धमाका

साउथ इंडस्ट्री में इस वक्त अगर किसी फिल्म की चर्चा हो रही है तो वो है राजामौली की RRR Movie। बिग बजट की इस फिल्म में सितारे भी ज़बरदस्त हैं और इसका सब्जेक्ट भी। लेकिन काफी समय से इसके नाम को लेकर .सस्पेंस बना हुआ था जो अब खुल चुका है। RRR… आखिर इस शब्द के मायने क्या हैं…इसको जानने के लिए दर्शक बेहद ही उत्साहित थे। 

ये है RRR का मतलब

फिल्म के ये तीन शब्द बेहद ही खास है। क्योंकि यही समझाते है इस फिल्म का सार। RRR Movie का मोशन पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसमें इन तीन शब्दों के अर्थ का खुलासा कर दिया गया है। इस फिल्म के टाइटल का फुल फॉर्म है – Rise, Roar and Revolt. यानि हिंदी में इसका मतलब हुआ उठो, आंदोलन करो और दहाड़ो। 

राजामौली ने ट्वीट कर साझा किया है मोशन पोस्टर

इस फिल्म को राजामौली डायरेक्ट कर रहे हैं। जिसका मोशन पोस्टर शेयर करते हुए राजामौली ने कैप्शन में लिखा है – ‘पानी आग बुझा देती है, आग पानी को भाप बना देती है। यह दोनों शक्तियां अपार ऊर्जा के साथ एक साथ आती है।’

RRR Movie में रामचरण का लुक रिवील

वहीं राजामौली की इस बिग बजट मूवी का अहम हिस्सा हैं एक्टर रामचरण। जिनका पहला लुक भी रिवील कर दिया गया है। आज उनका जन्मदिन है और इस खास मौके पर अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम से फिल्म का एक टीज़र शेयर किया है जिसमें रामचरण का धांसू अंदाज़ नज़र आ रहा है। ये फिल्म के तेलुगु पीरीयड ड्रामा एक्शन है जो 10 भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी।

स्वंतत्रता संग्राम सेनानियों पर आधारित इस फिल्म में हैं ये बड़े सितारे

आपको बता दें कि यह फिल्म स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के जीवन पर आधारित है। जिसमें सच्ची घटनाओं को शामिल किया गया है। इस फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में होंगे, तो वहीं रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी अहम किरदार निभाएंगे।

8 जनवरी, 2021 को होगी रिलीज़

इस फिल्म से अभिनेत्री आलिया भट्ट और अजय देवगन साउथ इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। ये फिल्म 8 जनवरी, 2021 को रिलीजड होगी। राजामौली के करियर की ये 13वीं फिल्म है। इससे पहले उनकी बाहुबली और बाहुबली ने देश और विदेश दोनों में सफलता के कई आयाम स्थापित किए थे।

और पढ़ेंः मैदान’ फिल्म की शूटिंग के लिए मैदान पर दिखें अजय देवगन


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये