20 साल बाद फिर एक साथ नजर आयेंगे राम्या कृष्णन और अमिताभ बच्चन

1 min


एक्टर अमिताभ बच्चन और बाहुबली एक्ट्रेस राम्या कृष्णन एक साथ फिर पर्दे पर नजर आने वाले है. दोनों फिल्म उयार्नथा मनिथान में साथ नजर आएंगे. अमिताभ पहली बार किसी तमिल फिल्म में काम करते दिखेंगे. तमिल्वानन इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म हिंदी भाषा में भी आएगी. फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग मुंबई में चल रही है. ऐसी भी खबरें हैं कि दोनों स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे.

बता दें कि इससे पहले दोनों अमिताभ बच्चन और राम्या फिल्म छोटे मियां और बड़े मियां में नजर आए थे. ये फिल्म 1998 में रिलीज हुई थी. फिल्म में दोनों की एक्टिंग को सराहा गया था. फिल्म में गोविंदा और रवीना टंडन भी अहम रोल में थे. आईएएनएस से बातचीत में निर्देशक ने बताया, “राम्या मैम को अमित जी के साथ पेयर किया गया है. ऑडियंस दोनों को दिलचस्प भूमिकाओं में देखेंगी. इस तरह के बेहतरीन कैलिबर वाले एक्टर्स को एक साथ लाना और उनके साथ काम करना वास्तव में रोमांचक है. वर्तमान में हम मुंबई में शूटिंग कर रहे हैं.”

इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे अभिनेता-फिल्मकार एसजे सूर्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अमिताभ का लुक शेयर किया. अमिताभ बच्चन ने भी ट्विटर पर फिल्म में अपना लुक शेयर किया है. लुक में अमिताभ धोती-कुर्ता पहने नजर आए. साथ ही उन्होंने गले में गमछा भी डाला हुआ था. वर्कफ्रंट की बात करें तो राम्‍या बाहुबली जैसी हिट फिल्म दे चुकी हैं. इसके अलावा तमिल सिनेमा में वो खास जगह बना चुकी हैं. वहीं अमिताभ बच्चन हाल ही में फिल्म बदला नजर आए थे. बदला, बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल साबित हुई है. इसमें तापसी पन्नू उनके अपोजिट रोल में थीं. फिल्म में अमृता सिंह भी अहम किरदार में नजर आई थीं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये