‘बाहुबली’ के भल्लाल देव के बारे में हुआ ये खुलासा जानकार होगी हमदर्दी देखें वीडियो

1 min


इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बाहुबली 2’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है। इसी बीच फिल्म में भल्लाल देव  का किरदार निभाने वाले अभिनेता राणा दग्गुबाती के बारे में एक खुलासा हुआ है की जिसे जानकार आपके दिल में इस अभिनेता के प्रति थोड़ी हमदर्दी और बढ़ जाएगी।

दरअसल, राणा अपने दाएं आंख से देख नहीं सकते. उन्हें दाईं आंख बचपन में किसी ने डोनेट की थी, लेकिन उसमें रोशनी कभी नहीं रही. राणा ने इसका खुलासा एक तेलुगु चैट शो के दौरान किया था।  इस शो में सेलिब्रिटीज लोगों की मदद के लिए आते हैं और एक दिन के लिए उनकी जिंदगी जीते हैं. उस व्यक्ति की जिंदगी जीते हुए सितारे एक दिन में जितना कमाते हैं, उसका लगभग 10 गुना वो उस व्यक्ति को लौटा देते हैं।

इसी शो के दौरान राणा ने बताया, ‘क्या मैं आपलोगों को एक बात बताऊं? मैं दाईं आंख से देख नहीं सकता. मैं सिर्फ अपने बाईं आंख से देखता हूं. अगर मैं अपनी बाईं आंख बंद कर लूं तो मुझे कुछ दिखाई नहीं देगा.’ राणा ने यह भी बताया कि उन्हें बचपन में किसी ने आंख डोनेट भी की थी. लेकिन कभी इस आंख में रौशनी आई है नहीं। हालांकि राणा ने कंटेस्टेंट को यह भी बताया कि नहीं देख पाने के कारण किसी को अपनी जिंदगी किसी डर में नहीं बितानी चाहिए।

आपको बता दे कि राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली 2 में भल्लाल देव  निगेटिव किरदार में है इसके अलावा फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और सत्यराज मुख्य भूमिका में है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये